Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उम्मीदवार तय हो गए है, उन्हें बदला नहीं जाएगा : हरीश रावत

Harish Rawat

Harish Rawat

देहरादून। कांग्रेस की स्थिति कांग्रेस को ही पता है। यही कारण है कि वर्तमान चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं। उत्तराखंड विधानसभा वर्तमान चुनाव के लिए कांग्रेस ने 64 विधानसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। छह सीटों पर किचकिच जारी है।

इसी संदर्भ में बुधवार को देहरादून के एक निजी होटल में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बैठक की। इसमें छह बची हुई सीटों पर चर्चा की गई।

बैठक के बार हरीश रावत ने माना कि 27 जनवरी तक उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। वर्तमान में कुछ सीटों पर नाम बदलने की चर्चा पर हरीश रावत का कहना था कि अब किसी सीट पर उम्मीदवार नहीं बदला जाएगा।

उत्तराखंड में धूमधाम से मनाया जा रहा गणंतत्र दिवस, राज्यपाल ने किया झंडारोहण

हरीश रावत मानते हैं कि कांग्रेस 16 सीटों काफी कमजोर है, जिनमें 8 सीटें जिताने का दायित्व उन्हें दिया गया है, 4 सीटों की जिम्मेदारी प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष गणेश गोदियाल, 4 सीटों की जिम्मेदारी नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह को दी गई है। हरीश रावत का कहना है कि जो उम्मीदवार तय हो गए है, उन्हें बदला नहीं जाएगा।

उत्तराखंड कांग्रेस में उम्मीदवारों की घोषणा के बाद कई सीटों पर घमासान मचा हुआ है। हरीश रावत का यह बयान आग में घी का काम करेगा और बगावत के सुर उभरेंगे। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Exit mobile version