विंटर में स्टाइल और कम्फर्ट रखेंगी Cap

- in फैशन/शैली, राष्ट्रीय
स्टाइल और कम्फर्ट
Loading...

लाइफ़स्टाइल। सर्दियों में ठंड से बचने के लिए स्वेटर्स, श्रग या वुलन के कपड़ों से तो पूरे शरीर को ढक लिया जाता है लेकिन सिर को कवर करने में लड़कियां काफी हिचकिचाती हैं। दरअसल, लड़कियां पुराने जमाने की कैप्स पहनने में शर्मिंदगी महसूस करती हैं, खासकर कॉलेज या ऑफिस गोइंग गर्ल्स, लेकिन लड़कियों की दुविधा को ध्यान में रखते हुए डिजाइर्स ने कैप्स को भी कई एक्सपेरिमेंट दिए हैं।

अक्सर लड़कियां कैप्स खरीदते समय ऐसी डिजाइन्स चूज करती हैं जोकि स्टाइलिश और कम्फर्ट हो। ऐसे में मार्कीट में आपको कई वैराइटी की कैप्स मिल जाएंगी जिनको पहनकर आप कूल तो दिखेगी साथ ही आपको ठंड भी कम लगेगी। तो चलिए आज हम आपको कुछ बेस्ट कैप्स डिजाइन्स दिखाते हैं जो लड़कियों के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

अगर आप कूल के साथ कुछ डिफरैंट भी दिखना चाहती हैं तो डबल पॉम-पॉम वाली कैप्स ट्राई कर सकती हैं। आप वुलन में ब्वॉय स्टाइल कैप भी चूज कर सकती हैं जोकि आपको कूल लुक देगी। सिंगल पॉम-पॉम वाली कैप्स इन दिनों काफी चलन में है। आप कैप्स विद मफलर वाली इस तरह की हैट भी ट्राई कर सकती हैं जिसमें आपको डबल फायदे मिलेंगे।

अगर आप सिर्फ नाम के लिए कैप पहनना चाहती हैं तो इस तरह की चूज कर सकती हैं। फेदर वाली यह कैप्स आप किसी कूल प्लेस पर कैरी करके रख सकती हैं जो आपको गर्माहट महसूस करवाती रहेगी।

वहीं मफलर के साथ इस तरह की कैप्स भी काफी स्टाइलिश लुक देती है। अगर आप अपनी पोनी भी शो करना चाहती हैं तो इस तरह की कैप्स ट्राई कर सकती हैं। जो आपको कानों को कवर रखेंगी लेकिन पोनी को स्टाइल देगी। अगर आप स्टाइलिश कैप्स ढूंढ रही हैं तो इस तरह फ्लॉवर वर्क वाली बेस्ट है।

Loading...
loading...

You may also like

डायबिटीज को कंट्रोल करने में बेहद असरदार है परवल से बनी मिठाई

Loading... 🔊 Listen This News लाइफ़स्टाइल। दरअसल फ्रेडरिक