Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान कर्ण शर्मा पर गुस्साए ‘कैप्टन कूल’ महेंद्र सिंह धोनी

ms dhoni

धोनी

नई दिल्ली| मैच के दौरान मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, लेकिन मंगलवार को दुबई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 29वें मैच में जहां चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने थे, वे अपना आपा खो बैठे। पारी का 18वां ओवर करने आए कर्ण शर्मा काफी महंगे साबित हुए जिसके बाद अपने गुस्से को शांत करने के लिए चेन्नई के कप्तान ने इस लेग स्पिनर के पास जाकर उसे समझाने का फैसला किया।

जीत के लिए 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर जब 5 विकेट पर 122 रन था, उस वक्त कर्ण शर्मा अपना आखिरी ओवर करने आए। उनके सामने थे केन विलियमसन जो कि काफी देर से क्रीज पर जमे हुए थे और 53 रन बनाकर खेल रहे थे।

हैदराबाद को जीत के लिए 18 गेंदों में 46 रनों की जरूरत थी जो कि आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में आमतौर पर हासिल करने योग्य स्कोर माना जाता है। शर्मा ने अपने ओवर की शुरुआत शॉर्ट बॉल से की, जिसे विलियमसन ने बाउंड्री की तरफ चार रनों के लिए भेज दिया।

इलेक्ट्रानिक्स शोरूम में चोरी का पुलिस का बड़ा खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

अगली ही गेंद पर शर्मा ने पलटवार करते हुए विलियमसन को लॉन्ग ऑन पर कैच आउट कराया, लेकिन इसके बाद जो हुआ उससे धोनी काफी निराश हुए। अगली चार गेंदों पर शर्मा ने 2 चौका और 1 छक्का दिए, जिसके बाद धोनी खुद को शांत नहीं रख सके। शर्मा की तीसरी गेंद जो कि फुल टॉस थी, उसे राशिद खान ने छक्के में तब्दील किया।

शर्मा की चौथी गेंद को राशिद ने बैकवर्ड प्वॉइंट के ऊपर से रिवर्स स्वीप खेल कर चार रन बटोरे। इसके बाद धोनी को शर्मा से कुछ बातचीत करते देखा गया। लेकिन इसके बाद जब आखिरी गेंद पर शाहबाद नदीम जो कि पहली ही बॉल खेल रहे थे, ने छक्का जड़ा, तो धोनी को जोर से ‘नहींहींहींहींहीं’ चिल्लाते हुए सुना गया।

Exit mobile version