Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी: मेरी बिजनेस क्लास सीट पर बैठिए, मैं इकॉनमी क्लास में बैठूंगा

नई दिल्ली| टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान हैं। सीएसके की पूरी टीम 21 अगस्त को चेन्नई से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना हुई। इस साल आईपीएल 19 सितंबर से यूएई में ही खेला जाना है।

उर्वशी रौतेला के घर पर हुआ पधारे गणपति महाराज, सोशल मीडिया पर किया शेयर

इस फ्लाइट में जॉर्ज जॉन भी मौजूद थे। उन्होंने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे धोनी ने उनसे बिजनेस क्लास की सीट बदल ली। जॉन ने ट्विटर पर लिखा, ‘क्रिकेट में जिसने सबकुछ हासिल कर लिया हो और सबकुछ देख चुका, जो वो शख्स आपसे कहता है- आपके पैर काफी लंबे हैं, आप मेरी सीट (बिजनेस क्लास) पर बैठ जाइए, मैं इकॉनमी क्लास में बैठूंगा। कप्तान कभी भी मुझे हैरान करने से नहीं चूकते महेंद्र सिंह धोनी।’

कुशाल झवेरी ने शेयर की सुशांत, अंकिता लोखंडे और महेश शेट्टी के साथ की थ्रोबैक फोटो

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने भी इस ट्वीट को लाइक किया है। धोनी ने 15 अगस्त को इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। आईपीएल के 13वें सीजन के लिए ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के लिए धोनी 14 अगस्त को चेन्नई पहुंचे और फिर 15 अगस्त की शाम को संन्यास की घोषणा कर दी, धोनी हालांकि अभी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना जारी रखेंगे। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच जुलाई 2019 में खेला था।

Exit mobile version