Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुंबई के खिलाफ मिली हार पर कप्तान मोर्गन ने अनुभवी बल्लेबाजों पर साधा निशाना

morgun

मोर्गन

नई दिल्ली| आईपीएल 2020 के 32वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। केकेआर के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप दिखाई दिए। केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कमिंस(53) और नए कप्तान इयोन मोर्गन(39) रनों की पारियों के बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए।

जवाब में मुंबई की टीम ने इस लक्ष्य को महज 16.5 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मुंबई की तरफ से क्विंटन डिकॉक(73) और कप्तान रोहित शर्मा(35) रन बनाए। मुंबई के हाथों मिली हार के बाद कप्तान मोर्गन ने इशारों में अपने अनुभवी बल्लेबाजों पर निशाना साधा और टीम की बल्लेबाजी को हार का जिम्मेदार बताया।

खेत में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 24 घंटे के अंदर दोनों आरोपी अरेस्ट

मैच के बाद इयोन मोर्गन के कहा, ‘चार-पांच विकेट गिर जाने के बाद हम इस मैच में शुरुआत से ही नहीं थे। हमने किसी तरह एक सम्मानजनक स्कोर जरूर खड़ा किया, लेकिन जब मुंबई की टीम इस तरह से खेलती है, तो उनको रोकना काफी मुश्किल होता है। टीम ने काफी अच्छी लड़ाई की, लेकिन स्कोर बोर्ड पर रन काफी नहीं थे।

नंबर 4, 5 और 6 पोजिशन के बल्लेबाज काफी अनुभवी हैं, पर वो प्रदर्शन नहीं कर सके। हम कंडिशंस के हिसाब से खुद को ढालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आज के मैच में इससे कोई भी अंतर आया है।’

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने इस सीजन अबतक 8 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को 4 में जीत तो इतने ही मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच की शुरुआत से पहले टीम को लीड करने वाले दिनेश कार्तिक ने कप्तानी छोड़ दी थी और उनके स्थान पर इंग्लैंड के इयोन मोर्गन को टीम की कमान सौंपी गई थी।

Exit mobile version