Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सूर्यकुमार यादव की इस बात से काफी इंप्रेस हैं कप्तान रोहित

surya kumar yadav

सूर्य कुमार यादव

नई दिल्ली| मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन बल्ले से लाजवाब प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma) ने जमकर तारीफ की है। सूर्यकुमार ने आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की टीम को कई मुश्किल मुकाबलों में अकेले दम पर जीत दिलाई है और टीम  फाइनल मैच मे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी उनसे ऐसी ही पारी की उम्मीद कर रही होगी।

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) का फाइनल मैच आज ( 10 नवंबर) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

आज नहीं बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम

कप्तान रोहित ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, ‘सूर्य उनमें से हैं, जो अपने गेम को अलग स्तर पर लेकर गए हैं। हम सबने देखा है, हम सब उसके गवाह बने हैं। मुझे सूर्यकुमार की जो सबसे अच्छी बात लगती है, वो है उनका टेम्पो और उस टेम्पो को वो जिस तरह से बल्लेबाजी करने उतरते वक्त भी कायम रखते हैं वो शानदार है।

उन्होंने हमारे लिए काफी अच्छा किया है और मैं उनके लिए काफी खुश हूं। वो यहां पर कुछ बड़ा करने आए है और हम देख रहे हैं कि वो हो रहा है।’

Exit mobile version