Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कप्तान श्रेयस अय्यर ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

Shreyas Iyer

श्रेयस अय्यर

नई दिल्ली| सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मार्कस स्टोइनिस के बेहतरीन खेल के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने पहली बार टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में जगह बनाई है।

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 189 रन का मजबूत स्कोर बनाया। इसके जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 172 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई। श्रेयस अय्यर ने इस खास जीत के बाद टीम के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की जमकर तारीफ की है।

दिल्ली कैपिटल्स से हार के साथ सनराइजर्स हैदराबाद का सफर खत्म

इस मैच में मार्कस स्टोइनिस ने 27 गेंदों पर 38 रन बनाए जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल है। उन्होंने पहले विकेट के लिए शिखर धवन के साथ 86 रन जोड़कर दिल्ली को अच्छी शुरुआत दिलाई। स्टोइनिस की तारीफ करते हुए अय्यर ने कहा कि हमें पता था कि अगर स्टोइनिस टॉप ऑर्डर में जाते हैं तो वो हमें अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं।

हमारे लिए अच्छी बात यह रही कि वो टीम के लिए ऐसा करने में सफल रहे। इस मैच में स्टोइनिस के साथ ओपनिंग करने उतरे धवन ने 50 गेंदों पर 78 रन बनाए जिसमें छह चौके और दो छक्के शामिल थे। अंतिम ओवरों में शिमरोन हेटमायर ने 22 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाए।

Exit mobile version