Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार और ट्रेलर में आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत, SI समेत 3 की मौत

rajasthan accident

rajasthan accident

राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट थाना क्षेत्र में बीती रात कार और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसमें कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा भेरूवास गांव के पास हुआ। मृतकों में एक युवक दिल्ली पुलिस में एसआई हैं।

सूचना पर मंडावरी थाना पुलिस ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया। हादसे की जानकारी मिलते ही लालसोट डिप्टी एसपी शंकरलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे। भिड़ंत में चकनाचूर हुई कार में बेसुध हालात में पड़े लोगों को दरवाजे व ग्लास तोड़कर बाहर निकाला गया।

एएसआई कैलाशचंद ने बताया कि ट्रेलर और कार के बीच हुई भीषण टक्कर में दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर मनीष मीणा (40), उनके भतीजे राकेश मीणा (25) और प्रभुलाल मीणा (47) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एसआई मनीष मीणा दिल्ली से अपनी कार से अपने गांव मलारना चोड जा रहे थे। इसी दरमियान भैरूवास प्याऊ स्पीड ब्रेकर के पास सामने से आ रहे ट्रेलर से भीषण टक्कर हो गई।

सशस्त्र बदमाशों ने साध्वी की गला दबाकर की हत्या, ग्रामीणों में फैला आक्रोश

हादसे में एक ही परिवार के चाचा-भतीजे की मौत हो जाने से अस्पताल में लोगों की भीड़ लगी रही। पुलिस ने बताया कि राकेश मीणा चार बहनों के बीच इकलौता भाई था। जिसकी हादसे में मौत के बाद परिजनों के हाल-बेहाल बने हुए थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतकों के शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हुआ ट्रेलर हाईवे किनारे लगी लोहे की बैरिकेडिंग को तोड़कर एक मकान के नजदीक पहुंच गया। जहां मकान के बाहर चबूतरे पर सो रहे लोग भिड़ंत की आवाज सुनकर हड़बड़ा कर उठे। यह देख वे लोग मौके से भागो। ट्रेलर के रुक जाने के कारण एक बड़ा हादसा टल गया, अन्यथा चबूतरे पर सो रहे लोग भी ट्रेलर की चपेट में आ सकते थे।

Exit mobile version