Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डिवाइडर से टकराकर कार के उड़े परखच्चे, दंपत्ति की मौके पर मौत

Car collided

Car collided

फिरोजाबाद। दिल्ली से जिला पश्चिमी बितिया बिहार जा रही स्विफ्ट डिजायर कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चालक को नींद का झोंका आने से डिवाइडर से टकरा (Car collided) गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची यूपीडा व पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

चालक मोहम्मद अजहरुद्दीन पुत्र यासीन अंसारी निवासी गली नंबर 1 कौशिक पुरी दिल्ली से बेतिया बिहार के लिए जा रहा था। उसके साथ मे उसके पिता मोहम्मद यासीन अंसारी पुत्र सलामत अंसारी, पत्नी इननियारा खातून, बेटी सायरा, भाई नसबुद्दीन अंसारी बैठे हुए थे। रविवार की सुबह चालक को नींद का झोंका आ गया जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर मध्य डिवाइडर पर चढ़कर अंडरपास पर बनी पुलिया से टकराकर (Car collided) गई।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे से कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में मोहम्मद यासीन अंसारी व इननियारा खातून की मौके पर मौत हो गई।

लाइव स्‍ट्रीमिंग के दौरान फेमस फूड ब्‍लॉगर की हत्या, वीडियो में रिकॉर्ड हुई वारदात

जबकि अन्य शेष तीन लोग घायल हो गए हैं। जिनमें बच्ची सायरा व भाई नसीमुद्दीन अंसारी गंभीर रूप से घायल है। घायलों को यूपीडा के कर्मचारियों ने पीजीआई सैफई भेजा गया है। जबकि मृतकों के शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजा गया है।

Exit mobile version