Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कूल जा रहे छह बच्चों को कार ने कुचला, दो की मौत, चार की हालत गंभीर

Car

आगरा। आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित गांव बास महापात मलेला में स्कूल बस (School Bus) का इंतजार कर रहे छह बच्चों में कार (Car) सवार ने टक्कर मार दी, जिसमें दो बच्चों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। चार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जीआर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। आपसे के बाद ग्रामीणों ने कार सवार पांच लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कुंडोल के गांव बास  महापात मलेला निवासी रुपेश और परमहंस किसान हैं। उनके बच्चे स्कूल जाने के लिए फतेहाबाद रोड पर बस का इंतजार कर रहे थे। आगरा की तरफ से तेज रफ्तार में जा रहे कार सवार ने रॉन्ग साइड में जाकर छह बच्चों को टक्कर मार दी।

हादसे में रुपेश के बेटे अरविंद और परमहंस की बेटी प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई। चार बच्चों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका का इलाज चल रहा है।

ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए अवश्य सहभागी बनें: सीएम योगी

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों ने कार सवार लोगों को पकड़ लिया। घटना की जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने फतेहाबाद मार्ग पर जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है। दो बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है।

Exit mobile version