Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर कार पलटी, दो की मौत

accident

accident

कानपुर से हरिद्वार जा रहे लोगों की कार शुक्रवार की रात करीब दो बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थाना फतेहाबाद क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पलट गई।

हादसे में कानपुर के रहने वाले आदित्य शुक्ल (19) और मयंक  वर्मा (22) की मौत हो गई। जबकि उनके तीन साथी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए आगरा के एसएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस चालक को झपकी आने से हादसा होने की आशंका गई है।

थाना फतेहाबाद के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार के मुताबिक शुक्रवार की शाम आदित्य शुक्ल पुत्र अवधेश शुक्ल निवासी किदवई नगर, कानपुर, मयंक वर्मा पुत्र जितेंद्र वर्मा निवासी गोविंद नगर, कानपुर, अपने तीन अन्य साथियों शुभम शुक्ल, मयूर वर्मा एवं अमरजीत के साथ कार से हरिद्वार जाने के लिए निकले थे।

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर से सटे नीलकंठ मोड़ पर निर्माणधीन मकान ढहा, एक मजदूर की मौत

रात में जैसे ही उनकी कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फतेहाबाद क्षेत्र के किलोमीटर 23.200 के पास पहुंची, तभी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकला।

इसमें आदित्य शुक्ल और मयंक वर्मा की मौत हो चुकी थी। जबकि अमरजीत, मयूर और शुभम घायल थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही परिजनों को हादसे की जानकारी देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Exit mobile version