Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वैलेंटाइन डे पर साड़ी के साथ कैरी करें ये ज्वेलरी, पार्टनर आपको देखता रह जाएगा

Valentines Day

Valentines Day Celebration

वैलेंटाइन डे (Valentines Day) प्यार करने वालों के लिए बेहद खास दिन होता है। इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए हर कोई अपने पार्टनर के साथ बाहर जाने का प्लान बनाता है, साथ ही उसे अच्छे-अच्छे गिफ्ट देता है। ऐसे में जरूरी है कि आप भी इस दिन सबसे अलग और स्पेशल दिखे। ऐसे में अगर आप इस दिन साड़ी वियर कर रही हैं तो इसके साथ जरूरी है कि आप फैंसी ज्वेलरी (Jewelery) को वियर करें, ताकि जब आप पूरी तैयार हो तो आपका पार्टनर आपको देखता रह जाए। चलिए इसके लिए आपको बताते हैं किन ज्वेलरी को आप वियर कर सकती हैं।

स्टोन झुमका

साड़ी पर ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी काफी अच्छी लगती हैं। खासकर कॉटन की साड़ी पर ऐसे में आप भी अपनी साड़ी के साथ किसी तरह के नेकलेस वियर पहनने की जगह सिर्फ आप स्टोन झुमका को वियर करें। ये बड़े डिजाइन में आते हैं, साथ ही ये दिखने में हैवी लगते हैं, और पहनने के बाद काफी अच्छे नजर आती हैं।

इसलिए आपको इस बार साड़ी के साथ इन्हें ट्राई करना चाहिए। इसमें आपको हर स्टोन कलर के इयररिंग्स मिल जाएंगे। मार्केट से जाकर आप इन्हें 250 से 500 रुपये में खरीद सकती हैं।

बीड्स डिजाइन सेट

आप अगर नेट की साड़ी वियर कर रही हैं तो इसके साथ यहां दिखाए गए डिजाइन का सेट काफी अच्छा लगेगा। इसे आप वियर कर सकती हैं। इसमें आपको स्टोन मिलेंगे और नीचे की तरफ बीड्स मिलेंगे।

आप इसके स्टोन के कलर को चेंज कर सकती हैं। इसके साथ आपको रिंग भी मिल जाएगी। ये सेट आपको मार्केट में 200 से 250 रुपये में मिल जाएगी।

बैंगल्स डिजाइन

आप साड़ी के साथ बैंगल्स को भी साड़ी के साथ वियर कर सकती हैं। इसमें आपको डायमंड डिजाइन और रोज गोल्ड कलर में बैंगल्स मिल जाएंगे, जिन्हें आप वियर कर सकती हैं। इसमें आपको काफी अच्छे डिजाइन मिल जाएंगे। साड़ी के साथ ऐसे बैंगल्स आपको काफी अच्छे लगेंगे। मार्केट से आपको 200 से 300 रुपये में मिल जाएंगे।

इन ज्वेलरी डिजाइन को आप साड़ी के साथ वैलेंटाइन डे (Valentines Day) पर वियर कर सकती हैं। ये काफी अच्छी लगती हैं और जब आप साड़ी के साथ इन्हें वियर करती हैं तो आपके लुक में चार चांद लग जाते हैं। इसलिए आपको ये ट्राई करना चाहिए।

Exit mobile version