Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के बाद बेकार लंहगे को इस तरह से करें कैरी

marriage

किसी भी लड़की का सबसे खास दिन उसकी शादी का दिन होता हैं। इस दिन के लिए लड़कियां काफी तैयारियां करती हैं। शादी के दिन खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं खूबसूरत और काफी हैवी लहंगा (lehenga ) कैरी करती हैं। शादी के लिए उनका लहंगा (lehenga ) बहुत अच्छा होता है लेकिन शादी के बाद उस लहंगा का यूज नहीं हो पता हैं।

ऐसे में बहुत सी महिलाएं शादी के लहंगे को यूज करना चाहती है लेकिन उन्हें समझ नहीं आता है कि शादी के लहंगे का इस्तेमाल कैसे किया जाएं। इसलिए शादी का लहंगा हमेशा रखा रह जाता है। महिलाएं अपने शादी के लहंगे को बेकार समझने लगती हैं। अगर आप भी अपने शादी के लहंगे को बेकार समझ रही है तो यह आपकी गलती है आप अपने लहंगे का दोबारा इस्तेमाल कर सकती हैं। चलिए जानते है कि लहंगे का दोबारा कैसे इस्तेमाल किया जाए।

लहंगे की चोली को पहने डिजाइनर ब्लाउज की तरह

आप अपनी शादी के लहंगे को दोबारा यूज करना चाहती है, तो आप लहंगे की चोली का इस्तेमाल ब्लाउज की तरह कर सकती हैं। आप प्लेन साड़ी के साथ लहंगे का ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। वहीं इन दिनों हैवी ब्लाउज का फैशन चल रहा हैं। ऐसे में आप लहंगे की चोली का इस्तेमाल कर स्टाइलिश लुक पा सकती है।

डिजाइनर जैकेट

लहंगा का दुपट्टा काफी लंबा और सुंदर होता हैं। ऐसे में आप दुपट्टे से डिजाइनर जैकेट और क्रॉप ब्लाउज बनवा सकती हैं। बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस साड़ी के ऊपर डिजाइनर जैकेट पहने हुए नजर आती हैं। आप भी बी टाउन की दीवा की तरह साड़ी के ऊपर डिजाइनर जैकेट पहन सकती हैं। विद्या बालन और सोनम कूपर अक्सर साड़ी के साथ जैकेट पहने हुए नजर आती हैं। आप भी इन बॉलीवुड दीवा की तरह साड़ी के साथ जैकेट कैरी कर सकती हैं।

श्रग

लहंगे के दुपट्टे से आप लॉन्ग श्रग बनवा सकते हैं। लॉन्ग श्रग को आप सिंपल सूट के ऊपर कैरी कर स्टाइलिश लग सकती हैं। लहंगा के दुपट्टे का श्रग आप किसी टेलर की मदद से बनवा सकते है।

दुपट्टा

लहंगे का दुपट्टा काफी बड़ा और सुंदर होता है। इसे आप सिंपल सूट, पटियाला सूट के साथ कैरी कर सकती हैं। लहंगे का दुपट्टा अक्सर नेट का होता है। ऐसे में आप प्लेन सिल्क सूट के साथ नेट वाले दुपट्टे को कैरी कर रॉयल लुक पा सकती हैं।

Exit mobile version