Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साड़ी पर इस तरह कैरी करें ऊनी ब्लाउज, मिलेगा स्टाइलिश लुक

Woolen Blouse

Woolen Blouse

हमारे देश में आज भी अधिकांश महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में उन्हें ठंड से बचाने वाले वूलन ब्लाउज (Woolen Blouse) उनके लिए फैशन सिंबल बन सकते हैं। अगर आप भी सर्दी के सीजन में शादी या ऑफिस मीटिंग में साड़ी पहनने वाली हैं, तो ऐसे में उनके साथ फैशनेबल वूलन ब्लाउज पहनना एक अच्छा ऑप्शन साबित होगा।

बाजार में हर रेंज और डिजाइन के वूलन ब्लाउज आसानी से उपलब्ध हैं।ये आपके लुक को डिफरेंट बनाने के साथ गर्म रखने में भी मदद करते हैं। फैशन फॉलो करने वाली लड़कियां वूलन ब्लाउज को साड़ी के अलावा जींस और सिगरेट पैंट के साथ टीमअप करके एक फ्यूजन लुक अपना रही हैं।

आइए जानते हैं वूलन ब्लाउज  (Woolen Blouse) के डिजाइन के बारे में-

 

फुल स्लीव्स वूलन ब्लाउज

सर्दी के मौसम में अधिकतर लोग खुद को गर्म रखने के लिए पूरे शरीर को कवर रखना पसंद करते हैं, जिससे वो ठंडी हवा से होने वाले नुकसान से शरीर को बचा सकें। अगर आप अपने साड़ी लुक को इनहैंस करना चाहती हैं, तो ऐसे में अपनी मनपसंद साड़ी को फुल स्लीव्स वूलन ब्लाउज को टीमअप करें। इससे आपके हाथ पूरी तरह से कवर रहेगें। जिससे आप ठंड से खुद को बचा सकेंगी।

आकर्षक रंग के वूलन ब्लाउज

अगर आप हर मौसम में साड़ी पहनना पसंद करती हैं, तो ऐसे में ऊन से बने ब्लाउज आपको गर्म रखने का एक अच्छा जरिया बन सकती है।आप अपने पसंदानुसार आकर्षक रंग के साथ खूबसूरत डिजाइन को चुन सकती हैं।

एम्ब्रॉयडरी वूलन ब्लाउज

अगर आप ये सोच रहे हैं कि वूलन ब्लाउज सिंपल और बोरिंग होगें, तो आपको बता दें कि आप वूलन ब्लाउज में भी एम्ब्रॉयडरी ब्लाउज को भी खरीद सकती हैं। जिन्हें आप पार्टी या फंक्शन्स में हैवी साड़ी के साथ टीमअप करके अपने विंटर लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

हाथ की बुनाई वाले वूलन ब्लाउज

नीट यानि हाथ की बुनाई, अगर आपको भी हाथ की बुनाई वाले स्वेटर या कपड़े पहनना अच्छा लगता है, तो ऐसे में आप अपने पार्टी और ऑफिस लुक को आकर्षक बनाने के लिए अपनी मनपसंद साड़ी के साथ हाथ की बुनाई वाले ट्रेंडी डिजाइन के वूलन ब्लाउज को ट्राई करें।

क्रोशिया वर्क और हैंडमेड वूलन वर्क वाले वूलन ब्लाउज

गर्मियों की तरह सर्दियों के सीजन में हैंडमेड कपड़े बेहद पॉपुलर रहते हैं। सर्दियों में अक्सर क्रोशिया वर्क और हैंडमेड वूलन वर्क की सबसे ज्यादा डिमांड रहती है। क्योंकि लगातार फैशन इंडस्ट्री वूलन के अलग-अलग डिजाइन के कट और पैटर्न में कपड़े शो केस कर रही है, जिसे युवा खासतौर पर पसंद कर रहे हैं। लड़कियां हैंडमेड वूलन ब्लाउज को सिर्फ साड़ी ही नहीं बल्कि जींस और डेनिम जैकेट के साथ भी टीमअप कर सकती हैं।

Exit mobile version