Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिटायर्ड प्रधानाध्यापक को ब्लैकमेल के मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा

Case Filed

case Filed

मुुरादाबाद। बिजनौर के रिटायर्ड प्रधानाध्यापक को मुरादाबाद के कुंदरकी में कमरे में बंद कर ब्लैकमेल (Blackmailing) करने का मामला सामने आया है। पीड़ित का महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाकर कर दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने के नाम पर दो लाख रुपये की मांग की गई।

एटीएम का पासवर्ड पूछकर 25 हजार रुपये निकाल लिए गए। गुरुवार को पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर तीन नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर दुल्ली निवासी रिटायर्ड प्रधानाध्यापक मुरारी लाल (75) ने कुंदरकी पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि कई वर्ष पहले परिचित नईम उर्फ नईमुद्दीन निवासी बगवाडा थाना स्योहारा जिला बिजनौर ने अपनी पुत्रियों की शादी के लिए पचास हजार रुपये उधार लिए थे।

उस समय उन्होंने कई बार अपने पैसे वापस मांगे। लेकिन आरोपियों ने पैसे नहीं लौटाए। आठ अप्रैल को नईम अपनी रिश्तेदारी में से रुपये दिलवाने के बहाने उन्हें अपनी बाइक पर बैठाकर मुरादाबाद ले आया। वहां बाइक खड़ी करके बस से उनको लेकर कुंदरकी कस्बे में आ गया और रेलवे फाटक से पहले कुंदरकी में वह अपने रिश्तेेदार के घर ले आया।

यहां घर में 40 वर्षीय एक महिला मौजूद थी। इसके अलावा रात में दो अन्य व्यक्ति भी आए, जिसमें से एक का नाम बिलारी क्षेत्र का निवासी जाबिर बताया गया है।

Exit mobile version