Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तहसीलदार को बंधक बनाने के आरोप में भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज

FIR lodge

FIR lodge

बलिया जिले के बेरिया क्षेत्र में हलका तहसीलदार को बंधक बनाने के आरोप में भाजपा के एक नेता तथा 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने मंगलवार को बताया कि बैरिया के तहसीलदार शिवसागर दुबे की शिकायत पर स्थानीय भाजपा नेता शिवकुमार वर्मा तथा 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ सोमवार शाम मामला दर्ज किया गया।

दुबे ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि वह गत 27 मार्च को बैरिया गांव से एक जमीन की नाप कराकर लौट रहे थे कि तभी शिवकुमार वर्मा मोटरसाइकिल सवार अपने करीब 20 साथियों के साथ छपरा गांव के मोड़ पर पहुंचे और उन्हें रोक लिया।

Coal Scam: कोयला घोटाले के मुख्यारोपी अनूप माझी सीबीआई के सामने पेश हुए

उन्होंने आरोप लगाया है कि संबंधित लोगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें लगभग आधे घंटे तक बंधक बनाए रखा। तहसीलदार ने वर्मा को आपराधिक पृष्ठभूमि का व्यक्ति बताते हुए अपने साथ अप्रिय घटना की आशंका जताई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शिवकुमार वर्मा भाजपा के स्थानीय नेता हैं और बैरिया नगर पंचायत की अध्यक्ष शांति देवी के बेटे हैं।

तीन तलाक: आतिया साबरी को कोर्ट से बड़ी राहत मिली, हर माह मिलेंगे इतने हजार रुपए

उन्होंने अपने खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद संवाददाताओं से कहा कि स्थानीय विधायक उनसे रंजिश रखते हैं और उनके इशारे पर ही उनके विरुद्ध झूठे आरोपों में मामला दर्ज किया गया है।

Exit mobile version