Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

मुजफ्फरनगर। मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गयी है। हिन्दू संगठन गिरफ्तारी पर अड़े हैं और गिरफ्तारी न होने पर शुक्रवार को आंदोलन की चेतावनी दी है।

गौरतलब है कि मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है। इस वीडियो में वह एक महिला के बालों में थूक लगाकर काटते हुए दिखे, जिसे लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है। महिला ब्यूटिशियन की शिकायत पर मंसूरपुर थाने में मामला दर्ज हुआ है। यह मुकदमा महामारी अधिनियम संबंधी धाराओं में दर्ज किया गया है। हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद जावेद हबीब ने माफी मांग ली है। जावेद हबीब ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं दिल से माफी मांगता हूं।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना को हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के वायरल वीडियो के सिलसिले में एक पत्र लिख कर कार्रवाई करने की मांग की। इस मामले में महिला आयोग की ओर से हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को नोटिस भेजा जाएगा।

पुलिस ने बताया कि बड़ौत कस्बे की रहने वाली पूजा गुप्ता की शिकायत पर यहां मंसूरपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि हबीब पर भारतीय दंड संहिता और महामारी रोग अधिनियम, 1897 की धारा 355 (किसी व्यक्ति का अपमान करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल, अन्यथा गंभीर उकसावे) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच हिंदू कार्यकर्ताओं ने हबीब के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने हेयर स्टाइलिस्ट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

हिन्दू संगठनों ने की जावेद हबीब की गिरफ्तारी की मांग, नहीं तो होगा आंदोलन

हिन्दू संगठन की एक बैठक जनपद के गांव नावला में भवानी सेना की जिला महासचिव संतोष देवी के आवास पर संपन्न हुई, जिसकी अध्यक्षता शिव सेना जिला अध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा व संचालन सर्व शक्ति सेना जिला प्रभारी विनय बिंदल ने किया।

सभा में सभी हिन्दू संगठनों ने एक स्वर में प्रशासन से मांग की कि यदि जावेद हबीब को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया और उस पर रासुका नहीं लगाई गई तो हिन्दू संगठन एक साथ मिलकर सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे,क्योंकि जावेद हबीब ने 7 विला मंसूरपुर में एक आयोजन में जो घृणित कार्य किया है, उसको हिन्दू संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा।

जावेद हबीब ने एक जिहादी की तरह एक महिला के सिर पर थूक कर बहुत ही निंदनीय कार्य किया है। उसने एक तरीके से सनातन धर्म को ललकारा है क्योंकि हिंदू धर्म में नारी का बहुत सम्मान है। इतिहास गवाह है माता सीता के ऊपर रामायण हुई राक्षसों का वध किया गया। द्रोपदी के ऊपर महाभारत हुई कौरवों का नाश हो गया। अब हमें ऐसा लगता है कि अब अंत समय आ चुका है इस तरह के जिहादियों का जो नारी के प्रति ऐसी सोच रखता है।

भवानी सेना की संतोष देवी ने मांग की कि हबीब को तुरंत गिरफ्तार किया जाए, वरना भवानी सेना सड़कों पर उतरने के लिए विवश होगी।

अशोक शर्मा ने कहा कि भैरव सेना भी हिंदू संगठनों के साथ मिलकर मुजफ्फरनगर जिले से बहुत जल्द ही एक शुरुआत करेगी, जिस भी सैलून में जावेद हबीब का कोई पोस्टर या चित्र मिलता है। उस सैलून को बंद कर दिया जाएगा। इसलिए सभी सैलून मालिकों से अपील करते हैं कि जावेद हबीब की पोस्टर या फोटो अपने सैलून में न लगाएं, जिसने लगा रखे हैं वह उतार दें।

सभा में राजकुमार डारिया, विनय बिंदल, वीर सिंह, वीरेंद्र, महेश हिंदू सेना, वीरेश त्यागी, बजरंग सेना डॉ. कपिल, शिवसेना विनीत कश्यप, हिन्दू रक्षा दल ब्रजवीर, भगवा रक्षा वाहिनी मांगेराम, रक्षा वाहिनी ईश्वरी दीदी, शक्ति वाहिनी राजेश्वरी, रामकिशोर अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू युवा वाहिनी आदि संगठन उपस्थित रहे।

Exit mobile version