Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में सभासद समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

Rape

रेप

उत्तर प्रदेश के औरैया शहर में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म एवं मारपीट करने के मामले में सभासद और उसके तीन भाईयों समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने औरैया कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि मोहल्ला गुरूहाई सराय निवासी उसका रिश्तेदार राशिद सभासद का उसके घर पर आना जाना था। राशिद उसको शादी का झांसा देकर कई माह दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बताया कि इस बीच उसने कई बार राशिद से शादी करने को कहा तो वह टाल-मटोल करता रहा।

जम्मू-कश्मीर : BSF ने 5 आतंकियों की हथियारों के साथ घुसपैठ की कोशिश किया नाकाम

उन्होंने बताया कि कि पीड़ित ने राशिद के बीच हुई बातचीत की रिकार्डिंग भी की जो उसके पास सुरक्षित है। जिसमें राशिद ने उससे घर से भाग कर शादी करने का भी आश्वासन दिया था। बताया कि उसके मात-पिता कई बार राशिद के घर गए तो उसके घर वाले भी धमकी देने लगे, कि यदि यह बात किसी और को बताई तो वह भाई और पिता को मरवा देंगे।

युवती का आरोप है कि 16 सितम्बर की रात करीब आठ बजे राशिद अपने भाई संजू व मंजू के अलावा आगरा निवासी साबुद्दीन उसके घर में घुस आए और गाली देते हुए राशिद बोला कि मैं तुझसे शादी नहीं करूंगा और कहा कि वह अभी तक उसके साथ टाइम पास कर रहा था। इसके बाद राशिद समेत सभी लोगों ने उसके साथ मारपीट की।

ममता बनर्जी का ऐलान-पश्चिम बंगाल में एक अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा हॉल, थिएटर

इस सिलसिले में पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली में राशिद सभासद के अलावा उसके भाई मंजू, संजू, साहिद और एक अन्य साबुद्दीन के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version