Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छात्र के फांसी मामले में चाचा समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

Dead Body

Dead Body

हमीरपुर। मौदहा कोतवाली क्षेत्र के इचौली गांव में बीए के छात्र के फांसी लगाने के मामले में बुधवार को पुलिस ने मृतक के चाचा समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश भी शुरू कर दी है।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के इचौली गांव का रहने वाला फूलचन्द्र यादव (20) पुत्र दीपू यादव इस वर्ष बीए की पढ़ाई कर रहा था। इसकी दो बहने और एक छोटा भाई है। मंगलवार को इसके सगे अंकल राजा बाबू और परिवार के सदस्य जगरूप, सेवा व बिल्लू ने किसी बात को लेकर फूलचन्द्र के साथ मारपीट की।

इतना ही नहीं इसके पिता के साथ भी गाली गलौच कर अभद्रता की। इससे नाराज होकर छात्र गांव के बाहर आम के पेड़ के पास पहुंचा और पेड़ की डाल पर गमछे से फांसी लगा ली। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजन मौके पर पहुंचे और बेटे को फांसी के फंदे पर झूलता देख मां और बहने बदहवाश हो गई। सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

फांसी लगाने से पहले फूलचन्द्र ने वीडियो बनाया। जिसमें उसने रोते हुए कहा कि अंकल और उनके परिवार के लोगों ने बेवजह मारपीट की है। पिता के साथ गाली गलौच कर बेइज्जती की जिसे वह बर्दाश्त नहीं हो रहा है। इससे पहले भी किराये के खेत में काम करते समय अंकल ने धमकी दी थी। अंकल काफी समय से बेईमानी करते चले आ रहे है। इसलिए अपने को भगवान को सौंप रहा हूं। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर पीके पटेल ने बुधवार को बताया कि इस मामले को लेकर राजा बाबू, सुनील उर्फ बउआ, विकास उर्फ बिल्लू, जगरूप व श्रीचन्द्र के खिलाफ धारा-306 आईपीसी के तहत मुकदमा लिखा गया है। आरोपियों की तलाश कराई जा रही है। जल्द ही सभी आरोपी जेल जाएंगे।

Exit mobile version