Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच युवकों पर मुकदमा दर्ज

FIR

FIR

मुरादाबाद। थाना भगतपुर क्षेत्र के गांव में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के आरोप में पीड़िता के मामा की तहरीर पर गांव के पांच युवकों शनिवार को थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज (Case filed) कर लिया।

पीड़िता किशोरी के मामा ने थाना भगतपुर को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार देर शाम उसकी नाबालिग भांजी गांव में ही पड़ोस की दुकान से सामान लेने के लिए गई थी, जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने उसको आसपास तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। तब किशोरी के मामा अन्य परिजनों के साथ उसको तलाश करने के लिए रेलवे स्टेशन की ओर गए तो उन्हें वहां उन्होंने तीन युवक भागते देखा तो उन्हें कुछ मामला संदिग्ध लगा।

उन्होंने तुरंत मौके पर जाकर देखा तो किशोरी बदहवास हालत में मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी से घटना के बारे में जानकारी की। थाना पुलिस ने किशोरी के मामा की तहरीर पर आरोपित जितेंद्र, अमन, अर्जुन, गिरीश व अजय के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भगतपुर थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि पीड़िता के मामा की तहरीर पर आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज करके किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया था। इंस्पेक्टर का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ लग रहा हैं। मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version