Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अधिवक्ता के साथ मारपीट मामले में चार पर केस दर्ज

Case Filed

case Filed

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र निवासी अधिवक्ता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी तहरीर में अपने पड़ोस में रहने वाले दुकानदार और उसके भाइयों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि घर के दरवाजे पर वाहन खड़े करने से मना करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की थी। अधिवक्ता की शिकायत पर रविवार को थाना मूंढापांडे पुलिस ने दुकानदार व उसके भाइयों समेत 4 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज (Case Filed) कर लिया।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव करनपुर निवासी फिरोज अली अधिवक्ता हैं। पुलिस को दी गई तहरीर में फिरोज अली ने बताया कि उनका मकान सड़क के किनारे हैं। मकान के बराबर में अशरफ अली का कपड़े का शोरूम है जहां लोगों का आनाजाना लगा रहता है। अधिवक्ता फिरोज अली के अनुसार दुकानदार अशरफ अली के ग्राहक उनके दरवाजे के सामने वहन खड़े कर देते हैं, जिससे रास्ता बंद हो जाता है।

कई बार फिरोज अली ने अशरफ को इसके लिए मना किया। इससे वह रंजिश मानने लगा। फिरोज अली का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व सुबह के समय कचहरी आने के लिए तैयार हो रहे थे तभी अशरफ अली और उसके तीन भाई शानू, आजम व अथर ने लाठी-डंडा और धारदार हथियार से हमला बोल दिया।

आरोपितों ने घर में घुसकर फिरोज अली को मारपीट कर घायल कर दिया। शोर होने पर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह बचाया। मामले में फिरोज अली ने एसएसपी हेमराज मीणा से गुहार लगाई थी।

एसएसपी ने थाना मूंढापांडे पुलिस को मामले में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। एसएचओ मूंढापांडे रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर चारों आरोपितोंं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version