Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में घुसकर परिवार को जान से मारने के आरोप में सात पर मुकदमा दर्ज

Case Filed

case Filed

मुरादाबाद। थाना पाकबड़ा क्षेत्र के एक घर में करीब दस दिन पूर्व 7 लोगों ने घर में घुसकर परिवार को जान से मारने की नियत से हमला किया था। जिसको लेकर पीड़ित परिवार ने आरोपितोंं के विरुद्ध (Case filed)  तहरीर दी थी।

गुरुवार को मामले में थाना पाकबड़ा पुलिस ने 6 नामजद और एक अज्ञात आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। इंस्पेक्टर पाकबड़ा ने बताया कि आरोपितों की तालाश में पुलिस दबिश दे रही हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के मोहल्ला जुमेरात का बाजार निवासी हनीफ अब्बासी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मैं परिवार के साथ गिरजा घर रोड पर टीन शेड की मरम्मत कर रहा था। 6 जून को करीब दो बजे के आस पास यासीन, जफर आलम, कमर आलम, जुबेर आलम, अजहर, शाहरुख व यासीन का भतीजा शाहनवाज निवासी शनिवार का बाजार पाकबड़ा व कुछ अज्ञात लोग बेकरी में जबरन घुस गए। जगह खाली करने की धमकी दी।

विरोध करने पर परिवार को फावड़े, सबल व लाठी डंडों से जान से मारने की नियत से मरना पीटना शुरू कर दिया। जिसमें पीड़ित के पुत्र शिराज, वसीम व फहीम को गंभीर चोट आई है। उसके बाद अपनी दो बाइक छोड़कर फरार हो गए। प्रार्थी ने 112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर यासीन, जफर, कमर, जुबैर, अजहर, शाहनवाज व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case filed) कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version