Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा विधायक के बेटे पर लूटपाट का मुकदमा दर्ज

FIR

FIR

अयोध्या। जनपद में भाजपा विधायक (BJP MLA) रामचंद्र यादव के सुपुत्र आलोक यादव पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के साथ साथ लूट का मुकदमा दर्ज (case filed) हुआ है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने यह मामला श्याम बहादुर सिंह के द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर दर्ज किया है। आलोक यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अब मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस घटना की गहन जांच में जुटी है। अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि मंगलवार शाम को प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच जारी है।

पीडित ने अपनी प्राथमिकी में कहा कि कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत सिविल लाइन चौकी से महज कुछ दूरी पर सोमवार देर रात चार लोग एक वाहन से उतरे और उन पर हमला किया। उनमें से एक ने उस पर प्वाइंट ब्लैंक रेंज से पिस्तौल तान दी और उसे गोली मारने की धमकी दी।

CM आवास की बढ़ी सुरक्षा, 24 घंटे मुस्तैद रहेंगे CRPF के जवान

उन्होंने आरोप लगाया कि उस वाहन को रुदौली से भाजपा विधायक रामचंद्र यादव का पुत्र आलोक यादव चला रहा था। उन्होंने कहा कि उन्होंने एक लाख रुपये नकद और कुछ दस्तावेज से भरा एक बैग भी छीन लिया, उन्होंने कहा कि जब वह मदद के लिए चिल्लाए तो वहां भीड़ इकट्ठा होता देख हमलावर भाग गए। उन्होंने बताया कि घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Exit mobile version