Main Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमख़ास खबरमुरादाबादस्वास्थ्य

लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में सपा विधायक व उनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लॉकडाउन का उल्लंघन कर चौराहे पर भीड इकट्ठा करने के आराेप में समाजवादी पार्टी(सपा) विधायक हाजी इकराम कुरैशी और उनके बेटे के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी पूनम सिरोही ने शनिवार को यहां बताया कि समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक हाजी इकराम कुरैशी और उनके बेटे उबैद कुरैशी ने शुक्रवार को हाॅटस्पाट इलाके में भूड़ा का चौराहे के पास भीड इकट्ठा भीड की। उन्होंने लॉकडाउन की सख्ती के बावजूद विश्व स्वास्थ्य संगठन(डब्ल्यूएचओ) तथा गृहमंत्रालय द्वारा जारी गाईड लाईन की अनदेखी करते हुए राशन बांटा।

बहराइच में पुलिस के साथ मारपीट करने वाले आठ आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि विधायक हाजी इकराम कुरैशी और उनके बेटे उबैद कुरैशी के खिलाफ धारा 188,269,270 के तहत कल देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सपा के विधायक इकराम कुरैशी तथा उनके बेटे उबैद पर आरोप है कि उन्होंने लाकडाउन के चलते हाटस्पाट इलाके में स्थानीय लोगों तथा नियमों की परवाह न करते हुए अपने कार्यालय पर खानदानी पंरपराओं का हवाला देकर राशन आदि बांटने की आड में भीड़ जुटाई।

पुलिस ने उन्हेंं जब लोगों की जान खतरे में डालने की बाबत समझाने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि यह हमारी सदियों से चली आ रही खानदानी परंपरा है। जिसे वे मुलतवी नहीं कर सकते हैं। हर साल की तरह गरीबों को राशन बाटेंगे। विधायक के साथ उनके बेटे भी थे। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है।

loading...
Loading...