आजम के खिलाफ धारा 509 में मामला दर्ज, जया प्रदा ने दिया फैसले को धन्यवाद

जयाप्रदाजयाप्रदा
Loading...

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी आजम खान पर चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा चुनाव आयोग को इस फैसले के लिए धन्यवाद, आपको बता दें जया प्रदा ने कहा कि मैं आज़म खान को कुछ नहीं कहूंगी,वो जो चाहे कहें.

ये भी पढ़ें : विवादित बयानों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने जताई संतुष्टि, मायावती की याचिका खारिज 

बता दें कि जया प्रदा ने कहा कि 72 घंटे से मुझे फायदा होगा या नहीं, इस पर टिप्पणी नहीं करना मुझे चुनाव लड़ना है और जीतना है, बता दे कि साथ ही जया ने ये भी कहा कि  लोगों ने जयप्रदा को अकेले नहीं छोड़ा है, महिला आयोग, पार्टी के लोग, देश के लोगों को धन्यवाद देती हूं.

ये भी पढ़ें : बीजेपी को झटका देकर ओम प्रकाश राजभर ने उतारे 39 प्रत्याशी 

जानकरी के अनुसार रामपुर के जिलाधिकारी आजेन्य कुमार सिंह ने सोमवार को कहा कि आजम खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 509 किसी स्त्री की मर्यादा का अनादर करने के आशय से कोई अश्लील शब्द कहना या हावभाव प्रकट करना और कुछ अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें : चुनाव आयोग को सीएम योगी का जवाब- ‘नहीं छोड़ सकता आस्था’ 

बता दें कि निर्वाचन आयोग ने जयाप्रदा के बारे में रविवार को दिये गये खान के आपत्तिजनक बयान को चुनाव आचार संहिता उल्लंघन माना और कड़ी फटकार लगायी, साथ ही अगले तीन दिन तक प्रचार करने से रोक दिया है. बता दें कि यह दूसरा मौका है जब आजम खान को आयोग द्वारा प्रचार करने से प्रतिबंधित किया गया है.

Loading...
loading...

You may also like

राजद नेता मीसा भारती बोली-मोदी डिनर की जगह स्वास्थ्य सेवाओं पर दें ध्यान

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। राष्ट्रीय