Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिल्ली ने कुत्ते के बिस्तर पर किया कब्जा, Dog ने जो किया देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

सोशल मीडिया पर जानवरों के बेहद फनी और क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं। इनमें सबसे ज्यादा कुत्ते (Dog) और बिल्ली (Cat) के वीडियो पसंद किए जाते हैं क्योंकि आजकल लोग कुत्ते और बिल्ली को ही पालतू जानवर के रूप में पालना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

कभी-कभी तो कुत्ते और बिल्ली दोनों ही ऐसी हरकतें कर देते हैं जिन्हें देख दर्शक खुद को ठहाके लगाने से नहीं रोक पाते हैं। आज भी हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं। जिसमें बिल्ली कुत्ते के बिस्तर पर मजे से सो रही होती है। यह देख कुत्ता जिस तरह बिल्ली से बदला लेता है उसे देख आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली कुत्ते के बिस्तर पर आराम फरमा रही होती है। यह देख कुत्ते को गुस्सा आ जाता है और कुत्ता जाकर बदला लेने के लिए बिल्ली के ऊपर ही बैठ जाता है।

इस दौरान बिल्ली का रिएक्शन वाकई देखने लायक होता है। मजेदार रिएक्शन का यह वीडियो दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा। आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

वायरल हो रहा यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म reddit पर शेयर किया गया है जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। डॉग लवर्स और कैट लवर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अपने परिवार व दोस्तों के साथ जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

कुत्ते बिल्ली के बीच इस क्यूट लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर छाया हुआ है। आप अभी इस वीडियो को देखेंगे तो हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे

Exit mobile version