Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PPE किट में भारतीय महिला क्रिकेटरों का कैटवॉक

woman indian cricket

भारतीय महिला टीम कैटवॉक

नई दिल्ली| भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिए गुरुवार को यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम से भी मशहूर है और जिसका आयोजन शारजाह में चार से नौ नवंबर तक किया जाएगा। टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्ज ने मुंबई में नौ दिन का पृथकवास किया जिसमें उनके कई आरटी-पीसीआर परीक्षण कराए गए।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिला क्रिकेट टीम के मुंबई से दुबई पहुंचने को लेकर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। 1 मिनट 28 सेकेंड के इस वीडियो में टीम की सदस्य महिला टी20 मुकाबले को लेकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वे सभी पीपीई किट में एयरपोर्ट पर कैटवॉक करती भी नजर आईं।

यूएई में अपने डांस से धमाल मचा रही हैं चहल की मंगेतर धनश्री

आपको बता दें कि भारतीय पुरुष क्रिकेटरों की तरह महिला क्रिकेटरों को भी ‘बायो-बबल’ में प्रवेश से पहले छह दिन के पृथकवास में रहना होगा। उनका पहले, तीसरे और पांचवें दिन परीक्षण किया जाएगा जिसके बाद ही उनके लिए बनाए गए जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने अपने अधिकारिक हैंडल पर ट्वीट किया, ”चलो हमारी लड़कियों के लिए भी सुनते हैं, चमचमाते हुए धूप के चश्मों में मुस्कुराते हुए चेहरे। हैलो यूएई। सुपरनोवा, ट्रेलब्लेजर्स, वेलोसिटी पहुंच गई हैं। महिलाओं के टी20 चैलेंज के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

Exit mobile version