Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्टर सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच से इंसाफ की उम्मीद : नीतीश

नीतीश कुमार

नीतीश कुमार

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच से उनके करोड़ों प्रशंसकों में इंसाफ की उम्मीद जगी है।

श्री कुमार ने सोमवार को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की पहली ऑनलाइन रैली “निश्चय संवाद” के जरिए बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के शंखनाद के दौरान कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सिर्फ परिवार नहीं, बिहार नहीं बल्कि देश के करोड़ों लोगों को सदमा लगा है। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से इस मामले की जांच होनी चाहिए थी वह नहीं हो रही थी।

स्वामी अड़गड़ानंद ने दी कोरोना को मात, अस्पताल से मिली छुट्टी, पहुंचे आश्रम

उनके पिता ने जब पटना में केस दर्ज कराया तब तत्काल जांच शुरू हुई। बाद में जब उनके पिता ने सहमति दी तब बिहार सरकार ने मामले की सीबीआई से जांच कराने की अनुशंसा की। सर्वोच्च न्यायालय ने भी बाद में इस पर अपनी सहमति दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उम्मीद है कि सीबीआई की जांच में सच सामने आएगा और परिवार को न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि जब इस मामले में न्याय मिलेगा तो स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत को चाहने वाले करोड़ों लोगों को संतोष मिलेगा ।

श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने शक्तिशाली विस्फोटक किया बरामद, बड़ी घटना टली

श्री कुमार ने इस दौरान फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अलावा पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और अपनी पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और कुछ के संबंधियों को भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Exit mobile version