Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के किन दो सवालों के जवाब से संतुष्ट नहीं है CBI

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। सीबीआई की टीम ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार, शनिवार और रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया से सीबीआई ने लंबी पूछताछ की। मिड डे के अनुसार, सीबीआई के एक सूत्र ने बताया रिया चक्रवर्ती के कुछ सवालों के जवाब से एजेंसी संतुष्ट नहीं है।

एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक पांड्या का बेटा हुआ पूरे 1 महीने का, सोशल मीडिया पर वायरल

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से आगे लिखा गया- सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से अंतिम घंटों के बारे में ज्यादा जानना चाहती है। सुशांत केस में सीबीआई खासतौर पर दो सवालों के जवाब जानना चाहती है। रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई जानना चाहती है कि क्या उन्होंने 8 जून को सुशांत के साथ रिश्ता तोड़ लिया था। अगर हां, तो उनके ब्रेकअप का कारण क्या था।

सीबीआई सूत्र के मुताबिक, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती उन दोनों सवालों के जवाब से सीबीआई खुश नहीं है। इसके अलावा सीबीआई यह भी जानना चाहती है कि रिया ने 8 से 14 जून तक सुशांत के सेहत के बारे में क्यों नहीं पूछा? रिया ने सवाल के जवाब में बताया कि उन्होंने अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के जरिए सुशांत की सेहत का हाल पूछा था।

CSK मालिक श्रीनिवासन : रैना को जल्द आएगा समझ क्या खो दिया है

रिया चक्रवर्ती से उस यूरोप यात्रा के बारे में भी पूछताछ की गई जो उन्होंने सुशांत के साथ पिछले साल की थी। मिड डे के अनुसार, सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘रिया से पूछताछ करते समय साथ में उनका भाई शौविक भी मौजूद था और सीबीआई ने दोनों से पूछताछ की।’

Exit mobile version