Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, दिल्ली-एनसीआर समेत 20 ठिकानों पर मारा छापा

Manish Sisodia

Manish Sisodia

नई दिल्ली। सीबीआई ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के ठिकानों पर दबिश दी है। सीबीआई की टीम ने उनके करीब 20 ठिकानों पर छापा मारा है। बताया जा रहा है कि ये छापे दिल्ली में हुए कथित एक्साइज घोटाले के आरोपों के संदर्भ में मारे गए हैं।

इस बारे में मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कई ट्वीट किए हैं। सिसोदियो ने ट्वीट कर कहा कि हम लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया। उन्होंने कहा है कि हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे, जिससे सच सामने आ सके। सिसोदिया ने कहा है कि अभी तक मुझ पर कई केस किए गए लेकिन कुछ नहीं निकला। और इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके।

सीबीआई की इस कार्रवाई पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। केजरीवाल ने कहा कि ये लोग दिल्ली के विकास कार्य को रोकना चाहते हैं। इसलिए छापेमारी की जा रही है। हम दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे

Exit mobile version