Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने किया तलब, 11 बजे पहुंचेंगे ऑफिस

Manish Sisodia

Manish Sisodia

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार द्वारा गत वर्ष लागू नई आबकारी नीति में घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को आज तलब किया है। सीबीआई ने सुबह 11 बजे सिसोदिया को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया है। उल्लेखनीय है कि रविवार को मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ट्वीट कर यह सूचना दी थी। मनीष सिसोदिया ने कहा था उन्हें रेड में कुछ मिला नहीं। अब मुझे तलब किया गया है, मैं पूरा सहयोग करूंगा।

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ट्वीट में लिखा- ‘मेरे घर पर 14 घंटे सीबीआई रेड कराई, कुछ नहीं निकला। मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें भी कुछ नहीं निकला। मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला। अब इन्होंने कल 11 बजे मुझे सीबीआई मुख्यालय बुलाया है। मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा। सत्यमेव जयते।’

सिसोदिया पर आरोप है कि जब आबकारी विभाग ने शराब की दुकानों के लिए लाइसेंस जारी किए तो इस दौरान उन्होंने प्राइवेट वेंडर्स को 144 करोड़ 36 लाख रुपये का फायदा पहुंचाया। लाइसेंस फीस माफ कर फायदा पहुंचाया। दिल्ली के शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में पहली गिरफ्तारी की थी। ईडी ने मनीष सिसोदिया के करीबी समीर महेंद्रू को गिरफ्तार किया था। सीबीआई द्वारा दर्ज एफआईआर में कुल 14 आरोपितो के नाम हैं, इसमें मनीष सिसोदिया का नाम सबसे ऊपर है।

Exit mobile version