Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में रेड करने गई CBI टीम पर हमला, पुलिस ने किया रेसक्यू

सीबीआई टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा है कि ओडिशा के ढेंकानाल में सीबीआई टीम ऑनलाइन बाल शोषण के मामले () में छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान गुस्साई भीड़ ने टीम के साथ मारपीट की। स्थानीय पुलिस ने सीबीआई अधिकारियों का रेस्क्यू किया।

दरअसल, चाइल्ड पॉर्नोग्राफी केस में सीबीआई ने मंगलवार को यूपी, ओडिशा समेत 14 राज्यों में 77 ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी में उत्तर प्रदेश के जालौन, मऊ जैसे छोटे जिले से लेकर नोएडा और गाजियाबाद जैसे बड़े शहर और राजस्थान के नागौर जयपुर अजमेर से लेकर तमिलनाडु के कोयंबटूर वैसे शहर भी शामिल हैं।

सीबीआई की टीम ओडिशा के ढेंकनाल में ऑनलाइन बाल शोषण के मामले में कार्रवाई करने पहुंची थी। टीम ने करीब सुबह 7 बजे ढेंकनाल में सुरेंद्र नायक के घर छापा मारा। सीबीआई की टीम दोपहर तक पूछताछ करती रही। इसी दौरान किसी बात को लेकर स्थानीय लोग भड़क गए। इसके बाद उन्होंने टीम पर हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि लकड़ी के तख्तों के साथ महिलाओं ने भी सीबीआई अधिकारियों का घेराव किया। इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई। भीड़ ने कथित तौर पर सीबीआई अधिकारियों पर हमला करने से पहले उन्हें नायक के घर से बाहर खींच लिया। इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई। बाद में पुलिस ने सीबीआई अधिकारियों को बचाया।

उत्तराखंड के CM पुष्कर आज जाएंगे लखनऊ, जाने पूरा कार्यक्रम

सीबीआई ने 14 नवंबर को ऑनलाइन बाल शोषण के मामले में 83 आरोपियों के खिलाफ 23 अलग-अलग मामले दर्ज किए । इसी मामले में मंगलवार को सीबीआई ने 14 राज्यों के 77 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। इनमे दिल्ली में 19 यूपी में 11, आंध्र प्रदेश के 2, गुजरात के 3, पंजाब के 4, बिहार के 2, हरियाणा के 4, उड़ीसा के 3, तमिलनाडु के 5, राजस्थान के 4, महाराष्ट्र के 3, छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश और हिमाचल प्रदेश के 1-1 जिलों सहित 77 जगहों पर छापेमारी की गई

Exit mobile version