Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ब्रह्मलीन हो चुके महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में प्रयागराज पहुंची CBI टीम

Mahant Narendra Giri

Mahant Narendra Giri

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष स्व. महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में राज्य सरकार की संस्तुति के बाद सीबीआई टीम जनपद पहुंच चुकी है। खबर है कि वह पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन में बैठक कर रही है। हालांकि अभी इसे लेकर कोई भी अधिकारिक बयान नहीं आया है।

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम जनपद पहुंच चुकी है। केस को अपने हाथ में लेने से पहले अभी तक की गई जांच के बारे एसआईटी की टीम से बातचीत हो रही है। टीम ने एफआईआर की कॉपी भी ली है।

उल्लेखनीय है कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत से देश के संतों में आक्रोश है। प्रयागराज, अयोध्या व आसपास के जिलों के संतों का कहना है कि महंत नरेंद्र गिरि खुदकुशी नहीं कर सकते है।

सीएम पुष्कर धामी ने ISBT का किया औचक निरीक्षण

उन्होंने राज्य सरकार से पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। बुधवार की देर रात को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने महंत नरेंद्र गिरि मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की थी।

अधिकारी कर रहे मीटिंग

महंत नरेंद्र गिरि के मौत मामले में जांच कर रही 18 सदस्यीय टीम गुरुवार को पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रही है। इसमे सीबीआई की टीम भी मौजूद है, लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

Exit mobile version