Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, CCTV खंगाल रही है पुलिस

Murder

पूर्व बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या

ताजनगरी आगरा  में बदमाशों ने फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शनिवार को थाना सदर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या  कर दी।

बताया जा रहा है कि वह घर के पास किसी काम से आए थे। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके सिर में गोली मारकर फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी गई है।

जानकारी के मुताबिक तहसील में रजिस्ट्री का काम करने वाले और प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी किसी काम से घर से बाहर आए थे। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके सिर में गोली मार दी। वारदात राजेश्वर मंदिर के नजदीक हुई।

अयोध्या में बनने वाली मस्जिद की पहली तस्वीर आई सामने, ऐसी होंगी दो इमारतें

सूचना पाकर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि एक युवकी की हत्या की सूचना मिली थी। फौरन मौके पर पुलिस की टीम पहुंची थी। उन्होंने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

एसओजी समेत 5 पुलिस की टीमों को लगाया गया है। एसपी सिटी के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हत्या के कारणों का पता किया जा रहा है। बता दें कि इससे पूर्व 15 दिसंबर सदर क्षेत्र में ही दिनदहाड़े इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में 57 लाख रुपये का डाका पड़ा था। अब प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से शहर में हड़कंप मच गया है।

Exit mobile version