Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घरों में ही रहकर मनायें त्योहार : राधेश्याम राय

थानाध्यक्ष निरीक्षक राधेश्याम रॉय

थानाध्यक्ष निरीक्षक राधेश्याम रॉय

सिद्धार्थनगर। आगामी त्योहार नवरात्रि, दशहरा, चोहल्लुम को शकुशल सम्पन्न कराने को लेकर मोहाना थाना क्षेत्र के ककरहवा चौकी परिसर में रविवार को थानाध्यक्ष निरीक्षक राधेश्याम रॉय की अध्यक्षता में चौकी क्षेत्र के सम्भ्रांत व्यक्तियों के साथ पीस कमेटी की बैठक की गई।
इस दौरान उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए निरीक्षक राधेश्याम रॉय ने कहा कि सड़को पर किसी भी प्रकार की कोई आयोजन नही किया जाएगा और न ही दुर्गा प्रतिमाएं ही स्थपित ही की जाएंगी। सभी लोग अपने घरों में ही रह कर नवरात्रि, दशहरा तथा चोहल्लुम मनाए। सभी लोग मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग अपनाते हुए घरों में ही रखकर त्योहार को शकुशल सम्पन्न करें। किसी प्रकार से अनर्गल कही भीड़ भाड़ न होने दे।

फर्रूखाबाद की फतेहगढ़ जेल में 60 कैदियों समेत 83 कोराना पॉजिटिव हुए, मचा हड़कंप

कही यदि किसी प्रकार की यदि शांति भंग होने की यदि संभावना बनती है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे, जिससे समय रहते किसी भी घटना को होने से पहले ही रोका जा सके। उपस्थित लोगो ने भी थानाध्यक्ष के बात का समर्थन करते हुए कहा कि सभी लोग घरों पर ही रहकर पूजा पाठ करेंगे।

सभी ने शांति प्रिय तरीके से घर पर ही रहकर त्योहार मनाने का आश्वासन दिया। चौकी प्रभारी ककरहवा शतीस कुमार सिंह ने सभी से शांति प्रिय माहौल में घरों में ही रहकर त्योहार मनाए जाने की अपील किया तथा मास्क एवं सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करने हेतु सभी को निर्देशित किया।

महिलाओं को भी रहता है दिल से संबंधित समस्याओं का खतरा

इस दौरान पंकज सिंह, दीपक गोविंद राव, शिवानन्द दुबे, मोती यादव, इंद्रजीत सिंह, सुदामा पासवान, ग्राम प्रधान बालमुकुंद जायसवाल, अम्बरीष जायसवाल, श्रीपत, भवानी शंकर शुक्ला, बिपिन शुक्ला, विजय तिवारी, राम प्रयाग गुप्ता, मुलायम सिंह, विजय गुप्ता, ओम प्रकाश शुक्ला, सुभाष, प्रहलाद गुप्ता, शहाबुद्दीन, कमरुद्दीन, अतीकुर्रहमान, अरबाज, अंशुमान आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version