अनुष्का के वीडियो पर केंद्रीय मंत्री ने किया समर्थन,बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी दिया साथ

विराट कोहलीविराट कोहली

मुंबई। कचरा फेंकने पर शख्स को फटकार लगाने वाले वीडियो पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का समर्थन किया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स विराट-अनुष्का के इस कदम को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे। जिस पर जवाब देते हुए किरण रिजिजू ने कहा कि ‘क्या सच में विराट-अनुष्का को किसी पब्लिसिटी की जरुरत है? वे तो खुद प्राइवेसी चाहते होंगे।

विराट कोहली

अरमान ने कहा पर्सनल फायदे के लिए विरत कोहली ने किया विडियो शेयर 

आपको बता दें की हालही में अनुष्का शर्मा ने रोड पर बोतले फेक रहे अरमान नाम के शख्स को फटकार लगाई थी जिसका विडियो बना कर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। तभी से ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल इस मामले के बाद अरमान और उसकी मां ने विराट-अनुष्का के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट शेयर किया। जिसमे अरमान ने लिखा की मुझसे गलती से बोतल रोड पर गिर गई थी उस पर अनुष्का ने एकदम सड़कचाप की तरह बर्ताव किया। मैं हैरान हूं की विराट कोहली ने अपने पर्सनल फायदे  के लिए विडियो बना कर सोशल मीडिया पर दाल दिया। वहीं उसकी मां ने लिखा की विराट-अनुष्का ने ऐसा कर मेरे बेटे को शर्मसार कर दिया है। यहां तक की उसका चेहरा भी ब्लर तक नहीं किया।इन दोनों ने अपने फैन्स बढानें के लिए ऐसा किया है।

ये भी पढ़े :गूगल ने सलमान खान को बताया ‘वर्स्ट बॉलीवुड एक्टर’, लोगों ने किया जम कर ट्रोल 

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा की  किया हमें भारत को साफ रखना चाहिए

ऐसे में दोनों का समर्थन करते हुए केंद्र मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट किया की ‘क्या वाकई विराट-अनुष्का को पब्लिसिटी की जरुरत है। वो तो खुद प्राइवेसी चाहते होंगे। नागरिक भावना सामाजिक नैतिकता है और नैतिक व्यवहार पैसे और शिक्षा से नहीं आता है। हमें भारत को साफ रखना चाहिए’

कई सेलेब्रिटीज़ ने किया दोनों का समर्थन

जहां एक तरफ ट्रोलर के निशाने पर हैं विराट अनुष्का वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड उसके समर्थन में उत्तर आया है।करण जौहर, आलिया भट्ट, दिया मिर्जा,  सुनील शेट्टी संग कई सेलेब्रिटीज़ ने उनके समर्थन में कमेंट किया। रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा के इसके लिए लीजेंड’ कहा।

विराट कोहली

विराट खड़े हुए पत्नी अनुष्का के समर्थन में 

अनुष्का शर्मा का वीडियो शेयर करने के बाद विराट-अनुष्का का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा। लेकिन हमेशा की तरह विराट अपनी पत्नी के समर्थन में खड़े हुए और ट्वीट कर कहा था ‘कई लोग ऐसे हैं जिनके पास ऐसा काम करने का करेज नहीं है। वे हर चीज को फनी समझते हैं। साथ ही आजकल तो लोगों के लिए सबकुछ मीम कॉन्टेंट बन गया है। शर्म करो।’

loading...
Loading...

You may also like

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से कांग्रेस पार्टी का झूठ बेनकाब: योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने