केंद्रीय मंत्री ने कहा- मंत्री हूं इसलिए तेल के बढ़ते दामों से फर्क नहीं पड़ता

केंद्रीय मंत्रीकेंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने रोजाना तेल के बढ़ते दामों को लेकर विवादित बयान दिया है। अठावले से जब यह पूछा गया कि क्या तेल की बढ़ती कीमतों से आप पर क्या प्रभाव पड़ा है। तो उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि से वे परेशान नहीं हैं, क्योंकि वह मंत्री हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्री होने के कारण पेट्रोल डिजल मुफ्त में मिलता है। इसलिए उनपर इसका कोई कास प्रभाव नहीं पड़ता हैं। जयपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए अठावले ने यह बयान दिया है। अठावले का यह बयान उस वक़्त आया है जब पुरे देश में तेल के बड़ते दाम को० लेकर हाहाकार मचा हुआ है।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने तेल को लेकर दिया विवादित बयान

रामदास अठावले आये दिन अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच जहां राजस्थान सरकार तेल के कीमतों को कम करने के लिए उसपर से वैट हटा चुकी है, वहीँ राजस्थान के राजधानी जयपुर में केंद्रीय मंत्री अठावले ने तेल को लेकर बयान दिया है। अठावल ने मंत्री होने के नाते मिलने वाले भत्ते का जिक्र करते हुए कहा, “मैं तेल की कीमतों में बढ़ोतरी से पीड़ित नहीं हूं क्योंकि मैं मंत्री हूं।” उनसे पूछा गया था कि क्या वह बढ़ती कीमतों से व्यक्तिगत रूप से प्रभावित हैं। अठावले ने स्वीकार किया कि अन्य प्रभावित हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जब मंत्री पद से हट जाऊंगा तो इससे मुझे फर्क पड़ने लगेगा।

ये भी पढ़ें : शिवपाल यादव ने मुलायम को दिया बड़ा पद, यूपी की इस सीट से लड़ायेंगे चुनाव! 

भाजपा के बड़े जीत का किया दावा

जयपुर में तेल पर बयान के बाद अठावले ने कहा कि भाजपा को 2019 के चुनावों में अच्छी सफलता मिलेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने इन साढ़े चार वर्षों में खूब कार्य किया है और मुझे लगता है कि जब इसके 5 साल पूरे हो जाएंगे और 2019 का चुनाव आएगा तो बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

loading...

You may also like

दलित समर्थक छवि से दूर हो रही मायावती? SC/ST पदोन्नत पर दिया ऐसा बयान

लखनऊ। बुधवार को अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति