गठबंधन पर खुलकर बोले चाचा शिवपाल, सपा-बसपा नेताओं में जोश भरने वाला दिया बयान

शिवपालशिवपाल

लखनऊ। यूपी की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनाव में मिली जीत से सपा-बसपा गठबंधन के हौसले बुलंद हैं। वहीं सपा में सभी आतंरिक मतभेद ख़त्म होते हुए। दिखाई जहां के तरफ मुलायम सिंह ने इस गठबंधन को सही बताते हुए अपनी तरफ से सहमति जताई है। वहीं चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश के बीच दूरियां ख़त्म होती नजर आ रही हैं। वहीं शिवपाल यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है जो कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा का संचालन काफी बेहतर साबित होगा।

पढ़ें:- बीजेपी प्रवक्ता ने लगाई अमित शाह से गुहार, योगी के निर्णय से पार्टी हो रही है शर्मसार 

शिवपाल यादव का बयान

सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आज सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा मिलकर 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए ही सपा-बसपा गठबंधन हो रहा है. इस गठबंधन से बीजेपी घबराई हुई है। आगामी लोकसभा के चुनाव में निश्चित है कि ये गठबंधन बीजेपी को सत्ता से हटा देगा।

वहीँ शिवपाल यादव ने उन्नाव गैंगरेप मामले पर बोलते हुए कि इस मामले में कार्रवाई तो होनी ही चाहिए। अब सरकार ने एसआईटी को जांच सौंपी है, ऐसे में मुझे उम्मीद है कि कार्रवाई तो होगी ही।

पढ़ें:- मोदी के खिलाफ वाराणसी से अखिलेश नहीं लड़ेंगे चुनाव, ये है बड़ी वजह.. 

मुलायम सिंह ने गठबंधन पर जताई सहमति

बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को मैनपुरी के किशनी में सपा-बसपा गठबंधन को ‘अच्छी कोशिश’ बताया है। मुलायम सिंह ने ये उम्मीद जताई कि अब लोकसभा चुनाव में इन्हें कोई रोक नहीं सकेगा। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो पहल की गई है, उसे जारी रखा जाना चाहिए। दोनों के एक होने से लोकसभा चुनाव में उन्हें दिल्ली पहुंचने से कोई नहीं रोक सकेगा।

loading...
Loading...

You may also like

खिलवाड़: योगीराज में टॉर्च की रोशनी में हुआ नसबन्दी आपरेशन

सुलतानपुर। योगीराज में सूबे की स्वास्थ्य सेवाएं किस