2.0 के मेकर्स के लिए चैलेंज, क्या लीक होने से बचा पाएंगे फिल्म

- in मनोरंजन

2018 का साल बड़ी बजट की फिल्मों से भरा रहा है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का बजट काफी ज्यादा रहा. रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 और शाहरुख खान की जीरो भी बड़े बजट में बनकर रिलीज होने को तैयार हैं. बड़े बजट की बनी फिल्मों के लिए हिट होना ही अब चिंता का विषय नहीं रह गया है. अब इनके लिए चिंता का विषय पायरेसी से बचना भी है. इस फहरिस्त में सबसे बड़ा खतरा रजनीकांत की फिल्म 2.0 पर लटक रहा है.

फिल्म 2.0 रजनीकांत का बड़ा प्रोजेक्ट है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म को बड़ा मार्केट मिलने की संभावना है. फिल्म में बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी और साउथ के मेगास्टार साथ में काम करते नजर आएंगे. इसकी रिलीज के पहले ही इसके लिए चिंता का सबब बन कर उभरी है एक पायरेसी साइट. साइट का नाम तमिल रॉकर्स है. साइट ने पहले से ही फिल्म 2.0 के जल्द साइट पर रिलीज होने की घोषणा कर दी है.  

वेबसाइट ने अपने अनवेरिफाइड ट्विटर हैंडेल से फिल्म 2.0 के रिलीज की बात कही है. ट्वीट में लिखा है- 2.0 कमिंग सून इन तमिल रॉकर्स. बता दें कि साउथ की धाकड़ फिल्म सरकार भी तमिल रॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई. फिल्म सरकार के शानदार बिजनेस के बावजूद इसकी कमाई पर लीक होने का नकारात्मक असर पड़ा है.

पिछले कुछ समय से ये देखा गया है कि फिल्में रिलीज होने के साथ ही लीक हो जा रही हैं. इससे इनकी कमाई पर बुरा असर पड़ रहा है. छोटी बजट की फिल्मों के लिए जहां बजट निकालना मुश्किल हो जाता है वहीं बड़े बजट की फिल्में अपेक्षित कमाई करने से दूर रह जाती हैं. हाल ही में रिलीज हुई आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर भी पायरेसी का प्रकोप देखने को मिल रहा है. फिल्म लीक हो चुकी है. अब देखने वाली बात ये होगी कि रजनीकांत की फिल्म 2.0 किस हद तक पायरेसी की चपेट में आती है.

Loading...
loading...

You may also like

राखी सावंत ने दिया पीएम मोदी को चुनाव जीतने का मंत्र, देखें VIDEO

मुम्बई। वॉलीबुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने