Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निया शर्मा की आंख में गिरी शैंपेन, एक्ट्रेस का हुआ ये हाल….

Nia Sharma

Nia Sharma

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनके कूल अंदाज के दीवाने हैं। निया अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर खास लाइमलाइट में रहती हैं।

उनका एक वीडियो सामने आया है जो उनकी खास दोस्त के जन्मदिन का है। इस पोस्ट में पहले तो एक तस्वीर साझा की गई है उसके बाद एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सभी पार्टी इंजॉय कर रहे होते हैं, लेकिन इतने में ही निया की आंखों में शैंपेन गिर जाती है।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया पार्टी में फुल इंजॉय कर रही होती हैं इतने में ही सेलिब्रेशन के लिए शैंपेन की बोतल खोली जाती है, लेकिन शैंपेन निया की आंखों में गिर जाती है और वे वहीं जोर जोर से चिल्लाने लगती हैं। उनके चाहने वाले इस वीडियो को देख काफी हैरान हैं। वे बार-बार निया के ठीक होने का हाल-चाल पूछ रहे हैं।

निया शर्मा के काम की बात करें तो उन्होंने टीवी में अपना बड़ा नाम कमाया है। निया ने सीरियल “काली” से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Bigg Boss 15 का जारी हुआ प्रोमो, इन चार कंटेस्टेंट की एंट्री हुई कन्फर्म

निया को टीवी पर पहचान “एक हजारों में मेरी बहना है” सीरियल से मिली थीं। इसके बाद जी टीवी के सीरियल “जमाई राजा” में निया ने रोशनी पटेल के किरदार को निभाया था जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल हुआ था। इसके साथ ही रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘Twisted’ में भी निया नजर आई थी।

Exit mobile version