Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपिल शर्मा शो में चंदन ने गोविंदा को लेकर कृष्णा पर मारा ताना

kapil sharma show

कपिल शर्मा शो

नई दिल्ली| कृष्णा अभिषेक और गोविंदा का विवाद इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वही हाल ही में चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा शो में कृष्णा को गोविंदा के नाम पर ताना मारा है। दरअसल, कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि शो में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी पहुंचे। इस दौरान कृष्णा, अमिताभ बच्चन के किरदार में आए।

सुनील शेट्टी ने कहा- उन्हें हमेशा गलत समझा गया है

इस दौरान चंदन और कृष्णा एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। तभी कृष्णा कहते हैं कि ऐसा क्या है जो मैं नहीं कर सकता और तू कर सकता है। तभी चंदन कहते हैं, मैं गोविंदा के हर एपिसोड में परफॉर्म  कर सकता हूं, आप कर सकते हैं?

चंदन की बात सुनकर जहां कृष्णा चुप खड़े रहते हैं, वहीं बाकी सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद चंदन, कृष्णा की तरफ बाबाजी का ठुल्लू का इशारा करते हैं।

बता दें कि कृष्णा ने कहा था कि गोविंदा उनके बेटों से मिलने भी नहीं आए थे, जो हॉस्पिटल में जिंदगी के लिए जूझ रहे थे। कृष्णा के दावों को खारिज करते हुए गोविंदा ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं अपने परिवार के साथ अस्पताल में बच्चों को देखने गया था। वहां मैं बच्चों की देखभाल करने वाले डॉक्टर और नर्स से भी मिला था। लेकिन, नर्स ने मुझे बताया कि कश्मीरा नहीं चाहती थी कि मेरी फैमिली का कोई भी सदस्य उनसे मिले। जब हमने निवेदन किया तो हमें बच्चों को दूर से देखने की अनुमति दी गई और हम भारी मन से घर लौट आए थे।’

Exit mobile version