Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ा NDA का कुनबा, चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम एनडीए में शामिल

Chandrababu Naidu's Telugu Desam joins NDA

Chandrababu Naidu's Telugu Desam joins NDA

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ती सियासी सरगर्मी ​के बीच गठबंधन शुरू हो गया है। चुनाव से पहले एनडीए का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। बीते कई दिनों से चल रही अटकलों के बीच भाजपा ने तेलुगु देशम पार्टी (Telugu Desam Party) और पवन कल्याण की जन सेना पार्टी (जेएसपी) के बीच गठबंधन को अंतिम रूप मिल गया है।

इसी कड़ी में शनिवार को तेलुगु देशम पार्टी (Telugu Desam Party) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद चंद्रबाबू नायडू की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि भाजपा, टीडीपी और जन सेना पार्टी (जेएसपी) के बीच चुनाव में गठबंधन को लेकर सहमति बन गई है। यह स्वीप होगा। नायडू ने कहा कि आंध्र प्रदेश बुरी तरह बर्बाद हो गया है। भाजपा, टीडीपी के एक साथ आने से देश और राज्य का भला होगा।

यूपी को मिलेगी लाइट हाउस प्रोजेक्ट की सौगात, 1,040 गरीबों को मिलेगा उनके सपनों का घर

वहीं, इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स पर लिखा कि, मैं एन चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण के एनडीए परिवार में शामिल होने के फैसले का तहे दिल से स्वागत करता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी के गतिशील और दूरदर्शी नेतृत्व के तहत, बीजेपी, टीडीपी और जेएसपी देश की प्रगति के लिए प्रतिबद्ध हैं। राज्य और आंध्र प्रदेश के लोगों का उत्थान।

Exit mobile version