Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Google Pay के लोगो में किया जा रहा बदलाव, जानिए कैसा दिखेगा नया लोगो

गूगल पे नया लोगो

Google Pay का लोगो यानी ऐप आइकॉन में बदलाव किया जा रहा है। नया आइकॉन पुराने वाले से पूरी तरह अलग है और ये कंपनी के थीम कलर बेस्ड है। भारत में पहले Tez के नाम से लॉन्च किया गया था। इसके बाद इसका नाम बदला गया। अब भारत में ये पेमेंट ऐप काफी पॉपुलर हो चुका है।

कॉमेडियन भारती सिंह को गोद में उठाकर घूमे राजकुमार राव

Google Pay के मौजूदा ऐप आइकॉन की बात करें तो इसमें Google का G लोगो है और इसके बाद Pay लिखा है। लेकिन नए लोगो में न तो G है और न ही Pay। नए ऐप आइकॉन या लोगो की बात करें तो ये मल्टी कलर का है। इसमें ब्लू, ग्रीन, यलो और रेड यूज किया गया है, गूगल की ब्रांडिंग में भी यही कलर्स यूज किए जाते हैं।

बहरहला नए लोगों में स्मॉल u और n का शेप दिख रहा है और दोनों एक दूसरे को ओवरलैप कर रहे हैं। ये लोगो देखने में 3D लगता है और देख कर ऐसा नहीं लगता कि इस लोगो का थीम क्या है।

Gold Price Today: चांदी में आई गिरावट सोने में मामूली बढ़त, जानें नए दाम

9to5google के मुताबिक़ भारत में ये कुछ यूज़र्स को अपडेट के ज़रिए दिया गया है। मौजूदा Google Pay ऐप आइकॉन के नीचे Google Pay लिखा होता है, लेकिन होम स्क्रीन पर नए आइकॉन के पास GPay लिखा होगा।

Diwali Offer: Jio ने लॉन्च किए तीन All-in-One प्लान, जानिए पूरा मामला

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter पर भी कुछ लोगों ने नए लोगो को ट्वीट किया है। नया लोगो Google Pay के 116.1.9 (Beta) वर्जन के साथ जारी किया जा रहा है। जल्द ही इसे कंपनी Google Pay के फाइनल बिल्ड के साथ जारी करेगी और आपकी स्क्रीन पर Google Pay का नया लोगो होगा। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा है।

गूगल पे नया लोगो

ग़ौरतलब है कि गूगल पिछले कुछ समय से जीमेल सहित अपने सभी ऐप्स का आइकॉन और लोगो में बदलाव कर रही है। इसे मल्टी कलर बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इन लोगो या आइकॉन में कन्फ्यूज होने की शिकायत भी कर रहे हैं।

Exit mobile version