नाली के विवाद में दरोगा की पत्नी ने लगाया छेडख़ानी का आरोप

- in क्राइम, लखनऊ
Demo pic

लखनऊ। चिनहट इलाके में नाली के विवाद में राजधानी के एक थाने में तैनात दरोगा और उनके पड़ोसी भिड़ गए। दोनों पक्षों में मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। दरोगा की पत्नी ने पड़ोसियों पर छेडख़ानी और मारपीट का आरोप लगाया है, जबकि पड़ोसी पत्नी ने दरोगा और उसके साले पर गाली-गलौच और मारपीट का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि चिनहट के एक इलाके में रहने वाला पीडि़त राजधानी के एक थाने में दरोगा के पद पर तैनात है। उनकी पत्नी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 8 बजे वह अपने घर के पोर्टिको में खड़ीं थीं। इसी दौरान पड़ोसी धीरेन्द्र सिंह उर्फ विक्की, भाई धीरज, अभिनव गोस्वामी और हर्षित उनके दरवाजे पहुंच गए और गाली-गलौच व उनके साथ छेडख़ानी करने लगे। विरोध करने पर पीडि़ता और उनके दरोगा पति को पीट दिया। जबकि दूसरे पक्ष की महिला ज्योति वर्मा ने बताया कि उनके पति धीरज वहीं से गुजर रहे थे। आरोपित दरोगा और उनके साले ने धीरज की बेरहमी से पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पढे:- अय्याशी से रोकने पर शराबी पति ने गर्भवती पत्नी को दीं अमानवीय यातनायें 

संदिग्ध हालात में ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत

लखनऊ। सरोजनीनगर में ट्रैक्टर ड्राइवर अनमोल उर्फ गुड्डा (37)की संदिग्ध हालात में तबियत बिगड़ गई। साथियों ने उसे लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। भाई ने इस मामले जांच की मांग की है।

सीतापुर के सिधौली निवासी रामलोटन का बेटा अनमोल नादरगंज में दयाशंकर की सरिया की दुकान में ट्रैक्टर चलाता था। भाई दीपक का कहना है शुक्रवार को अनमोल ट्रैक्टर लेकर लोडिंग करने गया था। एकाएक वह गश खाकर गिर गया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। दीपक का आरोप है दयाशंकर ने करीब पांच साल से उसे पगार नहीं दी थी। मौत की खबर सुनने के बावजूद दुकान मालिक पोस्टमार्टम हाउस नहीं पहुंचा। उसका कहना है अनमोल ने दयाशंकर से तगादा किया था, इसके बाद ही उसकी अचानक तबियत खराब हुई।

 

loading...
Loading...

You may also like

उत्तर प्रदेश :युवक ने जहर खाकर लगाई सीएम से न्याय की गुहार

लखनऊ।  सरकार के लाख दावे करने के बाद