Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चारु आसोपा ने राजीव सेन पर लगाये गंभीर आरोप, किया तलाक का ऐलान

Charu Asopa

Charu Asopa

टेलीविजन जगत की जानी -मानी अभिनेत्री व सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen)  अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ माह पहले ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था, लेकिन फिर कपल तलाक की अनाउंसमेंट के कुछ दिन बाद एक हो गया। वहीं अब एक बार फिर से दोनों के रिश्ते में दरार की खबर सामने आई हैं।

हाल ही में चारु आसोपा ने एक इंटरव्यू में राजीव सेन के साथ अपने रिश्ते और तलाक पर खुलकर बात की है। चारु ने कहा, ‘कोई भी व्यक्ति जानबूझकर अपनी शादी खत्म करने के बारे में नहीं सोचता है। मैं अपने फैसले पर पछतावा नहीं करना चाहती। मैंने इस शादी को बचाने की हर मुमकिन कोशिश की है क्योंकि यह मेरी दूसरी शादी थी। इस पूरे मामले में मेरा ही मजाक बना है। लोग मेरा ही तमाशा बना रहे हैं। मेरा मानना है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं। इसी वजह से यह शादी भी काम नहीं करेगी।’

वहीं चारु आसोपा ने मंगलवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी और राजीव के अलग होने की खबर का एक स्क्रीनशॉट साझा किया है। इस खबर में जल्द ही राजीव और चारु के तलाक होने की भी बात लिखी है। चारु आसोपा ने इस खबर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है और इस खबर को कन्फर्म किया है।

गौरतलब है कि राजीव सेन और चारु असोपा ने साल 2019 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी है। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अपने झगड़ों की वजह से सुर्खियों में आ गए थे। लेकिन बीते दिनों दोनों का रिश्ता तलाक की बात तक पहुंच गया था।लेकिन बाद में कपल ने अपने बच्ची की अच्छी परवरिश के लिए एक -दूसरे को एक और मौका देने का फैसला लिया था। वहीं कपल ने एक बार फिर से अलग होने का फैसला कर लिया है ।

Exit mobile version