Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिजली विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला फर्जी एसडीओ गिरफ्तार

BLO arrested

BLO arrested

वाराणसी। बिजली विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले फर्जी एसडीओ (Fake SDO) को रामनगर पुलिस ने पंचवटी तिराहे से दबोच (Arrested) लिया। आरोपित से पूछताछ के बाद पास से चार फर्जी आईडी कार्ड, तीन फर्जी प्रमाण पत्र तथा तीन फर्जी नियुक्ति पत्र भी पुलिस टीम ने बरामद कर लिया।

आलोक नगर बस्ती मीरापुर बच्छाव निवासी गिरफ्तार मृगेंद्र लाल श्रीवास्तव उर्फ भरत पुत्र स्व।प्रकाश लाल श्रीवास्तव ने बेरोजगार युवकों को बिजली विभाग में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रूपये ठग लिया था। आरोपी पहले भिखारीपुर हाइडिल में आउटसोर्सिंग पर काम करता था।

मंगलवार को डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने बताया कि मृगेन्द्र इस समय रामनगर मच्छरहट्टा में रहता है। खुद को बिजली विभाग में सर्तकता विभाग का एसडीओ बताकर बेरोजगार युवाओं को मीटर रीडिंग की नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी करता है।

डीसीपी काशी जोन के अनुसार रामनगर मच्छरहट्टा निवासी पीड़ित अनिल कुमार ने रामनगर थाने में तहरीर दिया था कि भान्जे हर्षित गुप्ता को नौकरी दिलाने के बहाने मृगेन्द्र लाल श्रीवास्तव पुत्र स्व0 प्रकाश लाल श्रीवास्तव को साठ हजार रुपए दिया था। इसके अलावा राजेन्द्र प्रसाद पुत्र स्व0 जिउत प्रसाद निवासी मच्छर हट्टा वार्ड से भी 1.45 लाख, राकेश कुमार पुत्र जीतू राम से 1.51 लाख रुपए लिए थे। सभी को नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी एवं कूटरचित नियुक्ति पत्र व परिचय पत्र दिया।

Exit mobile version