Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोने-चांदी के गहने चमकाने के नाम पर दंपति से ठगी

Gaban

Gaban

सिलीगुड़ी। इन दिनों सिलीगुड़ी में सोने-चांदी चमकाने के नाम से ठगी (Cheating) करने के मामले सामने आ रहे है। इसी कड़ी में सिलीगुड़ी नगर निगम के 13 नंबर वार्ड के आश्रमपाड़ा के लाला लाजपत राय रोड से ठगी का मामला सामने आया है।

जहां ठगों ने सोने चांदी के जेवरात चमकाने के नाम कर सोने के हार और अंगूठी लेकर फरार हो गए है। इधर, ठगबाजों के शिकार हुए दंपति की सूचना पाकर पानीटंकी चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, आश्रमपाड़ा के लाला लाजपत राय रोड के निवासी शिप्रा मजूमदार और अशोक मजूमदार के घर के बाहर दो अनजान युवक पहुंचते हैं और उनसे कहते हैं कि वह सोना सफाई करते है। उनके झांसे में दंपति आ गई। इसके बाद दंपति ने सोने का कड़ा और अंगूठी को युवकों को चमकाने के लिए दे दिया।

इस दौरान मौका मिलते ही उन्होंने सोने-चांदी के जेवरात को छिपा लिया और एक पाउडर नुमा पैकेट बनाकर उन्हें फ्रिज में रखने को दिया। जब महिलाओं ने कुछ देर के बाद उस पुड़िया को खोलकर देखा तो उसमें कंकर पत्थर थे और वह तब तक ठगी का शिकार हो गए थे। ठग महिला से लगभग लाखों रुपये के सोने के गहने ले उड़े।

घटना के बाद ठगबाजों के शिकार हुए दंपति की सूचना पर पानीटंकी चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से ठगबाजों की तलाश में जुट गई है।

Exit mobile version