चीयरलीडर्स को पार्टी में बुलाकर फंसी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम

- in ख़ास खबर, खेल, नई दिल्ली
चीयरलीडर्सचीयरलीडर्स
Loading...

नई दिल्ली। इस साल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स का सफर भले ही बेहद निराशाजनक रहा हो,  लेकिन टीम पार्टी करने में पीछे नहीं हट रही है। 14 मैच में 9 हार के साथ दिल्ली पॉइंट्स टेबल पर सबसे आखिरी पायदान पर नजर आ रही है। लेकिन सीजन में सफ़र खत्म होने के बाद दिल्ली एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन कारण ऐसा है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। दरअसल, पिछले शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से मुकाबले से पहले गुरुग्राम में एक डीनर पार्टी रखी गई थी। इस डिनर पार्टी में कथित तौर पर चीयरलीडर्स बुलाई गई थी। इसे लेकर बीसीसीआई की भ्रष्टाचार विरोधी टीम (ACU) ने दिल्ली फ्रेंचाइजी को चेतावनी दी है।

चीयरलीडर्स के पार्टी में आने से जताई आपत्ति

एक पत्रिका के मुताबिक ACU ने प्रेंचाइजी को बाहरी सूत्रों के संपर्क से डेल्ही डेयरडेविल्स  के खिलाड़ियों को चीयरलीडर्स दूर रखने के निर्देश दिए हैं। अधिकारियों ने बताया कि चीयरलीडर्स को पार्टी में बुलाना बैन है क्योंकि एसीयू कोड के मुताबिक, किसी भी बाहरी व्यक्ति को खिलाड़ी के करीब आने की अनुमति नहीं है। हालांकि दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट ने इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है। टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि डेयरडेविल्स किसी भी प्राइवेट इवेंट में चीयरलीडर्स को नहीं बुलाते हैं। यदि ACU को किसी बात की नाराजगी है तो उसे पहले टीम एसोसिएशन से बात करनी चाहिए।

चीयरलीडर्स
चीयरलीडर्स

ये भी पढ़ें: LIVE UPDATE: एचडी कुमारस्वामी का शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे अखिलेश-मायावती 

मामला दर्ज किये बिना नोटिस

दिल्ली के टीम एसोसिएशन ने कहा है की इस मामले में कोई शिकायत तो दर्ज नहीं कराई गई है, मगर मौजूदा आईपीएल सीजन की समाप्ति के बाद फीडबैक रिपोर्ट तैयार की जाएगी। जिसमें एसीयू यूनिट के अधिकारी इस घटना को दर्ज कराएंगे। एसीयू के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, ‘इन चीयरगर्ल्स को बुलाया गया था। हालांकि क्रिकेटर्स इन गर्ल्स के साथ पार्टी नहीं कर रहे थे। ये गर्ल्स आईं, डिनर किया और फिर वहां से चली गईं।

Loading...
loading...

You may also like

हिंदू धर्म में मोक्षदायिनी एकादशी का बहुत अधिक महत्व, जानें क्यों

Loading... 🔊 Listen This News आज मार्गशीर्ष शुक्ल