Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी से परेशान हुए सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर, शादी के 16 साल बाद लिया तलाक

Kunal Kapoor

Kunal Kapoor

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर (Kunal Kapoor)  को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दिल्ली हाई कोर्ट से उन्हें क्रूरता के आधार पर पत्नी से तलाक की मंजूरी मिल गई है। एक एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट का कहना है कि महिला का व्यवहार उनके प्रति सहानभूति वाला नहीं था। फैमिली कोर्ट में कुणाल की तलाक की अर्जी को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

कुणाल कपूर (Kunal Kapoor)  ने 2008 में एकता कपूर नाम की महिला से शादी की थी। शादी के चार साल बाद 2012 में एक बेटे के पेरेंट भी बने। शादी के कुछ साल गुजर जाने के बाद कपल का रिश्ता बिगड़ने लगा। सेलिब्रिटी शेफ ने अपनी याचिका में एकता के खिलाफ बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पत्नी ने कभी उनके पेरेंट्स का सम्मान नहीं किया। वो हमेशा उन्हें अपमानित करती रही हैं। कुणाल का कहना है कि उनकी पत्नी ने उन्हें और उनके परिवार को हमेशा प्रताड़िता किया है।

वहीं दूसरी ओर महिला का कहना है कि उसने हमेशा एक पत्नी की जिम्मेदारी निभाई है। वो हमेशा अपने पति और परिवार के प्रति वफादार रही है। शेफ की एक्स वाइफ का कहना है कि कुणाल ने उन्हें अंधेरे में रखकर तलाक के लिए झूठी कहानियां बनाई हैं।

कोर्ट ने शेफ (Kunal Kapoor) के हक में सुनाया फैसला

कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि अदालत में शेफ के खिलाफ कोई भी सबूत सच साबित नहीं किया जा सका है। झूठे आरोपों के जरिये उनकी पब्लिक इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है। ये सच में क्रूरता है। इसके बाद अदालत की तरफ से शेफ के फेवर में फैसला सुनाया गया।

बीजेपी में शामिल हुए बॉक्सर विजेंदर सिंह, कांग्रेस के टिकट पर लड़े थे 2019 का चुनाव

बता दें कि शेफ कुणाल 44 साल के हैं। वो दिल्ली के रहने वाले हैं। उन्हें बचपन से ही खाने-पकाने का काफी शौक था। जिस वजह उन्होंने कुकिंग की दुनिया में अपना करियर बनाया और देश-विदेश के बेस्ट शेफ में से एक बन गए। वो एक सेलिब्रिटी शेफ हैं, जिन्हें ‘मास्टर शेफ इंडिया’ के जज के तौर पर भी जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो इंस्टाग्राम पर भी फूड रेसिपी शेयर करते रहते हैं।

Exit mobile version