Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छत्तीसगढ़ : मोहल्ला क्लास में एक साथ 22 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मोहल्ला क्लास में 22 बच्चे कोरोना पॉजिटिव 22 children Corona positive in Mohalla class

मोहल्ला क्लास में 22 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के बडेराजपुर विकाखंड में संचालित हो रही मोहल्ला क्लास में एक साथ 22 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सीएचएमओ डॉ. टीआर कुवर ने बताया कि बड़ेराजपुर में संचालित मोहल्ला क्लास में एक बच्चे की तबीयत खराब होने पर उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था, जहां उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इसके बाद प्रकरण की जानकारी शिक्षक को दी गयी और सभी बच्चों एवं शिक्षकों की कोरोना जांच की गई। कल मिली इस जांच में 22 बच्चे कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। इन बच्चों की उम्र 11 से 14 साल के बीच है। ग्रामीणों द्वारा बच्चों को बाहर ले जाने का विरोध करने पर छात्रावास को ही आइसोलेशन सेंटर बना कर उसमें बच्चों को रखा गया है।

पुड्डुचेरी विधानसभा चुनाव में 23 से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा : जेपी नड्डा

सीएचएमओ ने बताया कि बच्चों के साथ ही कुछ बच्चों के परिवार वाले भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हेैं, जिन्हें स्थानीय स्तर पर आईसोलेट किया गया है।

बता दें कि इसी तरह तीन महीने पहले भी एक साथ 33 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। सरपंच रामसाय मरकाम ने बताया कि आइसोलेट किए गए संक्रमित मरीजों के लिए फिलहाल पंचायत की ओर से भोजन आदि की व्यवस्था की गई है। वहीं देश में कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान जारी है।

Exit mobile version